फैमिली पिक्‍चर पोस्‍ट कर ट्रोल हो गए क्रिकेटर ईशांत शर्मा, दीवार पर दिखी ऐसी चीज कि फैन तक भडक गए

ईशांत शर्मा ने दिवाली पर अपनी सपरिवार एक तस्‍वीर पोस्‍ट की, लेकिन लोग इस तस्‍वीर को पसंद करने की बजाय ईशांत शर्मा पर ही भड़क गए ।

New Delhi, Oct 29: ईशांत शर्मा ने इस दीवाली पर अपने पूरे परिवार के साथ एक प्‍यारी सी मुस्‍कुराती सी तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की । ईशांत को लगा होगा कि क्‍यों ना वो भी अपने फैन्‍स, फॉलोअर्स के साथ खुशियां बांटें । लेकिन ईशांत को उस वक्‍त झटका लगा जब उनकी ये तस्‍वीर देख लोग भड़क गए और उन्‍हें खरी – खोटी सुनाने लगे । वजह सुनेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे । दरअसल ईशांत शर्मा की फैमिली पिक्‍चर की बैकग्राउंड वॉल पर एक ऐसी तस्‍वीर लगी थी जिसने लोगों को भड़का दिया ।

Advertisement

इस वजह से ट्रोल हो गए ईशांत
इंडियन क्रिकेट टीम के अहम सदस्य ईशांत शर्मा की दीवाली फोटो की बैकग्राउंड वॉल पर लोगों को नजर आई आसाराम बापू की तस्‍वीर । वही आसाराम जो खुद को भगवान बताता था और पिछले कुछ सालों से माइनर लड़कियों से दुष्‍कर्म के जुर्म में जेल की हवा खा रहा है । आसाराम बापू के जेल जाने तक तो पूरी दुनिया में भक्‍त फैले थे, लेकिन सजा मिलने के बाद ज्‍यादातर लोगों को यही लगा कि अब इन अंधभक्‍तों की भी आंखें खुलेंगी । लेकिन ऐसा हुआ नहीं, लोग अब भी उसकी पूजा में मगन हैं । और इसका एक नजारा ईषांत शर्मा के घर पर देखने को मिला ।

Advertisement

जमकर हुए ट्रोल
ईशांत शर्मा को इस बात का ख्‍याल भी नहीं रहा होगा कि वो ये तस्‍वीर पोस्‍ट कर अपने लिए कितनी बड़ी मुसीबत बुला रहे हैं । ईशांत एक आम इंसान नहीं सेलेब हैं उन्‍हें ये ध्‍यान रखना चाहिए कि उनकी तस्‍वीरें लोग ध्‍यान से देखते हैं । जब उनकी इस दीवाली फोटो को लोगों ने करीब से देखा तो वहां दुष्‍कर्मी बाबा की तस्‍वीर नजर आई । बस फिर क्‍या था, ईशांत हो गए ट्रोल । फैंस ने उन्‍हें जमकर सुनाना शुरू कर दिया । उन्‍हें आसाराम के सच का आईना दिखाया ।

Advertisement

डिलीट कर दी तस्‍वीर
ईशांत को लोगों का गुस्‍सा समझते देर नहीं लगी । उन्होने कुछ ही देर बाद इस तस्‍वीर को डिलीट भी कर दिया । उन्‍होने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को क्रॉप कर दोबारा से अपलोड किया । लेकिन इतना करना उनकी करनी को कैसे छुपा सकता था । ईशांत के फॉलोअर्स लाखों में हैं, ऐसे में वो कैसे बचते । शर्मा को ये ध्‍यान में रखना चाहिए थे कि वो क्‍या पोस्‍ट कर रहे हैं । भक्‍त होने में कोई बुराई नहीं, आप जिसे चाहें अपना आइडल मानें लेकिन आपके समर्थक आपसे क्‍या अपेक्षा रखते हैं आपको उसके लिए भी जिम्‍मेदार होने की जरूरत है ।

https://www.instagram.com/p/B4IOATFAVgG/