आग में कूदकर शाहरुख खान ने बचाई ऐश्‍वर्या की मैनेजर की जान, सलमान खान ने कर दिया ऐसा वीडियो पोस्‍ट

शाहरुख खान ने रियल हीरो की तरह आग में कूद कर ऐश्वर्या राय बच्‍चन की मैनेजर की जान बचा ली । घटना जलसा में दीवाली ईवेंट के दौरान हुई, अब सल्‍लू मियां ने खास अंदाज में शाहरुख को रियल हीरो बताया है ।

New Delhi, Oct 31: बुधवार को एक खबर ने जमकर सुर्खियां बटोरीं । खबर ये कि शाहरुख खान ने आग में कूद कर ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचाई है । खबर के बाद शाहरुख खान को रियल हीरो बताया जाने लगा । अमिताभ बच्‍चन के जुहू स्थित बंगले पर हुए इस दीवाली ईवेंट में मौजूद कई सेलेब्‍स इस घटना के गवाह बने । शाहरुख को लेकर आ रही इस खबर से सलमान खान भी बेहद इंप्रेस हुए और उन्‍होने इंस्‍टाग्राम पर एक खास तरह से शाहरुख को सलाम किया ।

Advertisement

ऐश्‍वर्या की मैनेजर के साथ क्‍या हुआ ?
सबसे पहले इस खबर में आपको बताते हैं कि ऐश्‍वर्या के मैनेजर के साथ क्‍या हुआ । बताया जा रहा  है दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में अचानक आग लग गई थी । आग इस तरह से लगी कि खुद अर्चना को भी इसका पता नहीं लगा, जब ये उनकी पूरी ड्रेस में फैल गई तो हर कोई सकते में आ गया । लेकिन शाहरुख खान ने किसी रियल हीरो की तरह आग में कूद कर अर्चना की जान बचा ली ।

Advertisement

शाहरुख भी झुलसे
आग इस कदर फैली थी कि शाहरुख खान भी अर्चना को बचाते-बचाते काफी हद तक झुलस गए । वहीं अर्चना भी 15 फीसदी तक जल गई हैं, वो नानावटी अस्‍पताल में भर्ती हैं, और आईसीयू में हैं । शाहरुख की इस दिलेरी की बुधवार को दिन भर चर्चा हेाती रही । एंटरटेनमेंट मीडिया ने इस खबर को सबसे ज्‍यादा दिखाया । अब जब ये बात सलमान खान तक पहुंची तो उन्‍होने एक खास तरह से शाहरुख को रियल हीरो बताया । उनका ये वीछिडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

Advertisement

सलमान खान ने शेयर किया वीडियो
सलमान खान ने शाहरुख खान की फिल्‍म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के ‘गाने मनवा’ लागे का एक शॉट इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है । इस गाने के उस सीन को पोस्‍ट किया है जिसमें शाहरुख खान की शर्ट में आग लग जाती है और वो मुस्कुराकर आगे बढ़ जाते हैं । इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान ने अपनी आवाज भी डाली है, जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है।’ सलमान खान ने वीडियो पर शाहरुख खान को टैग किया है । इस वीडियो को फैन्‍स खूब पसंद कर रहे हैं ।