दिग्‍गज का बयान- सेलेक्‍टर्स अनुष्‍का को करते हैं चाय सर्व, अब एक्‍ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलतीबंद

अनुष्‍का शर्मा को लेकर इन दिनों एक पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर का बयान काफी चर्चा में है । सोशल मीडिया पर बयान आने के बाद एक्‍ट्रेस भी एक्टिव हुईं और करारा जवाब दिया ।

New Delhi, Nov 01: भारतीय टीम के पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर का अनुष्‍का शर्म को लेकर एक बयान काफी चर्चा में हैं । फारुख टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्‍यू में टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पर जमकर हमला किया । उन्‍होने एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमिटी पर कई सवाल खड़े किए और जमकर खरी-खोटी सुनाई । फारुख इंजीनियर ने सेलेक्टर्स को ‘मिकी माउस सेलेक्शन कमिटी’ तक  बता डाला ।

Advertisement

अनुष्‍का शर्मा हुईं नाराज, दिया जवाब  
फारुख इंजीनियर ने इस इंटरव्‍यू में ये तक कह डाला कि कहा टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय के कप दे रहे थे । हालांकि इसके बाद अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर अपनी एक पोस्ट के जरिए नाराजगी भी जाहिर की है । अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनका नाम हमेशा भारतीय क्रिकेट के मामलों में घसीटा जाता है ।

Advertisement

अनुष्‍का का पोस्‍ट
विराट कोहली की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक पोस्‍ट के जरिए फारुख इंजीनियर समेत अपने ट्रोलर्स पर भी पलटवार किया । उन्‍होने कहा कि यह झूठ है कि मुझे वर्ल्ड कप मैच के दौरान सेलेक्टर्स द्वारा चाय परोसी गई थी ।  मैं वर्ल्ड कप का सिर्फ एक मैच देखने के लिए गई थी, ये मैच भी मैंने सेलेक्टर्स बॉक्स में नहीं फैमिली बॉक्स में बैठकर देखा था । अनुष्का ने कहा कि अगर आप सेलेक्शन कमेटी पर सवाल उठाना चाहते हैं तो आप उसके लिए स्वतंत्र हैं । कृपया अपने आरोप को सच साबित करने के लिए मेरा नाम न घसीटें । किसी को भी ऐसी चीजों में मेरा नाम इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं है । वैसे भी आपको बता दूं, मैं कॉफी पीती हूं ।

फारुख इंजीनियर ने उठाए थे सवाल
इंजीनियर ने कहा –  ‘हमारे पास मिकी माउस सेलेक्शन कमिटी है । टीम चयन कोई चुनौती नहीं है, क्योंकि इसमें कप्तान विराट कोहली की काफी चलती है। सेलेक्टर्स की योग्यता क्या है? सभी ने मिलकर 10-12 टेस्ट मैच खेले हैं । मैं वर्ल्ड कप के समय एक चयनकर्ता को पहचान भी नहीं पाया और पूछा कि यह कौन है, क्योंकि उसने भारतीय ब्लेजर पहना था । वह सभी अनुष्का शर्मा के  इर्दगिर्द घूम रहे थे । इंजीनियर ने आगे कहा था – ‘मैंने किसी से पूछा यह कौन था जिसने भारत का ब्लेजर पहन रखा था, तो उसने बताया कि यह एक सेलेक्टर है । मैंने देखा कि वे सिर्फ विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय के कप दे रहे थे।’ इंजीनियर का मानना है कि सेलेक्‍टर्स का पद बड़े नामों को मिलना चाहिए ।