जैकी श्रॉफ की पत्‍नी से अफेयर, फिल्‍में भी नहीं चलीं लेकिन अब करोड़ों कमाता है ये एक्‍टर

फिल्‍म स्‍टाइल से बॉलीवुड में कदम रखने वाले साहिल खान आज ऐसी लाइफस्‍टाइल जीते हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । ना फिल्‍में चलीं ना अफेयर लेकिन चर्चा आज भी जमकर होती है ।

New Delhi, Nov 05: कोलकाता में जन्‍मे साहिल खान अकसर ही बॉलीवुड खबरों में अपनी जगह बना लेते हैं । आज साहिल का बर्थडे है, साल 2001 में फिल्‍म स्‍टाइल से इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाले साहिल खान की इसके बाद एक और फिल्‍म आई । एक्‍स्‍कयूज मी नाम की इस फिल्‍म के बाद बॉलीवुड से साहिल को ही एक्‍सक्‍यूज कर दिया गया । वो इसके बाद किसी खास प्रोजेक्‍ट में नजर नहीं आए । साहिल का नाम फिर से चर्चा में आया जब उनका नाम जैकी श्रॉफ की पत्‍नी के साथ जुड़ा ।

Advertisement

इस तरह बिगड़ी बात
रिपोर्ट्स के मुताबिक, साहिल और आयशा ने 2009 में एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी । इसी दौरान दोनों में दोस्‍ती हुई ओर फिर अफेयर की खबरें सामने आने लगीं । जब कंपनी में पैसों को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद शुरू हुए तो एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया । एक इंटरव्यू में साहिल ने दावा किया था कि वो आयशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे. लेकिन अब आयशा उन पैसों को वापस मांग रही हैं, जो उन्होंने साथ छुट्टियां बिताने, अपार्टमेंट के किराए और डेटिंग व महंगी कारें गिफ्ट करने में खर्च किए थे ।

Advertisement

धोखाधड़ी का आरोप, सीडीआर मामला
इतना ही नहीं आयशा श्रॉफ ने साहिल पर 8 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया ।   आयशा का आरोप था कि उन्होंने साहिल के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ‘कर्मा प्रोडक्शन’ और साइबर सिक्योरिटी फर्म खोली थी, लेकिन साहिल इन्वेस्टमेंट की सारी रकम हड़प गए हैं । बिजनेस को लेकर उपजे विवाद के चलते दोनों के रास्ते अलग अलग हो गए । इसके बाद आयशा ने साहिल को गे भी बताया । आयशा ने साहिल खान पर अनजान नंबर से धमकी देने का आरोप लगाया था और एफआईआर भी दर्ज कराई थी । इससे पहले वो साहिल 5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा चुकी थीं ।

Advertisement

2015 में कंप्‍लेन वापस ले ली
हालांकि दोनों ने साल 2015 में अपनी-अपनी कंप्लेन वापस ले लीं और मामले को रफा-दफा कर दिया । साहिल ने एक वीडियो रिलीज कर कहा था, ‘आयशा ने जो किया है वह बहुत बड़ा क्राइम है। ये सब जगह चल रहा है। बहुत सारे लोग मुझे फोन कर रहे हैं। चार साल हो गए हैं इस बात को। मैं इन सबसे आगे बढ़ गया हूं। मैंने उन्हें माफ कर दिया है। मुझे नहीं पता इसके पीछे उनका क्या मकसद था। अब ये तभी पता चलेगा जब पुलिस जांच करेगी। ये सब कर्मा है। मैं तो ये सब भूल चुका था लेकिन शायद कर्मा ने कुछ अलग ही प्लान किया हुआ है। कर्मों का फल तो सबको मिलता ही है।’

गजब की लाइफस्‍टाइल
पर्सनल लाइफ में साहिल फिटनेस फ्रीक हैं । वो अपनी शर्टलेस तस्वीरों से सबाके चौंकाते रहते हैं । काम ना मिलने के चलते साहिल ने अपना एक जिम खोला, जिसमें उन्‍हें काफी फायदा हुआ । इस बिजनेस में उन्‍हें खूब कामयाबी मिली और वो एक बाद एक इस जिम की कई ब्रांचेज खोल चुके हैं । साहिल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं । जहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं । आपको बता दें साहिल खान ने गौहर खन की बहन निगार खान से साल 2004 में शादी की थी, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं।