अनुष्‍का शर्मा ने बिलकुल अलग अंदाज में मनाया विराट कोहली का बर्थडे, Photos आई सामने

दोनों ही भूटान के एक लोकल एरिया में जहां शायद ही लोग उन्‍हें जानते हों । अनुष्‍का और विराट इस का फायदा भी उठा रहे हैं वो लोगों के साथ जमकर मजे कर रहे हैं ।

New Delhi, Nov 06: अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ इन दिनों भूटान में हैं । दोनों वेकेशन पर हैं और इसी बीच दोनों ने मिलकर सेलिब्रेट किया कोहली का बर्थडे । 5 नवंबर को विराट कोहली 31 साल के हो गए हैं और इस मौके को अनुष्‍का ने अपने ही अंदाज में खास बनाया । अनुष्‍का ने इस सेलीब्रेशन की तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की हैं और खास अंदाज में पति को जन्‍मदिन विश किया है ।

Advertisement

अनुष्‍का ने फोटोज की शेयर
अनुष्‍का शर्मा ने विराट कोहली के साथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह मेरे ऊपर आशीर्वाद है। मेरा दोस्त, मेरा विश्वासपात्र, मेरा एक सच्चा प्यार। मुझे विश्वास है कि आप हमेशा अपने रास्ते में आगे बढ़ते रहेंगे। आपकी करुणा ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आपके पास यह चीज हमेशा रहे । हैप्पी बर्थडे माय लव’ ।

Advertisement

अलग अंदाज में मना रहे हैं वैकेशन
विराट और अनुष्‍का बेहद सादे अंदाज में अपनी छुट्टियों मना रहे हैं । एक फोटो में अनुष्का-विराट  दीये जलाते नजर आ रहे हैं । तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों साथ में लंच करते दिख रहे हैं । तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि दोनों ही भूटान में खूब एंजॉय कर रहे हैं । दोनों ही भूटान के एक लोकल एरिया में जहां शायद ही लोग उन्‍हें जानते हों । अनुष्‍का और विराट इस का फज्ञयदा भी उठा रहे हैं वो लोगों के साथ जमकर मजे कर रहे हैं ।

नो मेकअप लुक में छाईं अनुष्‍का शर्मा
अनुष्‍का शर्मा इन तस्‍वीरों में बिना मेकअप के नजर आई हैं । उनका नो मेकअप लुक काफी पसंद किया जा रहा है । अनुष्‍का ने अपनी पिछली तस्‍वीरों में बताया कि किस तरह कैसे वो ट्रैकिंग के बीच रुक कर एक गाय के बच्चे को चारा डाला। साथ ही उसके मालिक ने विराट और अनुष्का को घर पर चाय पिलाई । अनुष्का ने बताया कि वो लोग हमारे बारे में कुछ नहीं जानते थे। उन्हें बस इतना पता था कि हम दो थके हुए ट्रैक्रर्स हैं। ये सब बहुत-बहुत खास था।