4 साल के बच्‍चे को गंदी गालियां दे रही हैं स्‍वरा भास्‍कर, जमकर हो रही ट्रोलिंग, वीडियो

स्‍वरा भास्‍कर एक बार फिर खबरों में हैं, स्‍वरा ने एक चैट शो के दौरान 4 साल के बच्‍चे के लिए बेहद गंदी भाषा का इस्‍तेमाल किया है ।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर एक बार फिर से खबरों में हैं । स्‍वरा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं । दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो एक 4 साल के बच्चे को गंदी गालियां देती नजर आ रही हैं । स्‍वरा के साथ कुनाल कामरा भी इस शो में बतौर गेस्‍ट बैठे नजर आते हैं । कमाल की बात है कि एक बच्‍चे के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले ऐसे शब्‍दों से सबको हंसी आ रही है  ।

Advertisement

स्‍वरा का वीडियो हुआ वायरल
स्‍वरा भास्‍कर हाल ही में कुनाल कामरा के साथ सन ऑफ अबीश शो में बतौर गेस्‍ट पहुंची थी । उसी शो के एक हिस्‍से में स्‍वरा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं । 4 साल के बच्‍च्‍े के लिए बेहद गंदे शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हुए वो अपने स्‍ट्रगल के दिनों का किस्सा शेयर कर रहीं थीं । उन्‍होने बच्‍चे के लिए कमीना शब्‍द का भी इस्‍तेमाल किया ।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

स्‍वरा ने क्‍या कहा
वीडियो में स्वरा कहती हुईं दिखाई दे रही हैं, ‘एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी. उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।’ ये किस्‍सा बताते हुए स्‍वरा ने उस बच्‍चे के लिए गाली का प्रयोग किया । हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोग स्वरा की बातों पर हंसते हुए दिखाई दिए । बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण सोशल मीडिया पर स्वरा पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है ।

स्वरा के खि‍लाफ मामला दर्ज
इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया में जमकर गुस्‍सा जताया जा रहा है, इसे लेकर स्वरा पर शिकायत भी दर्ज कराई जा चुकी है । एक एनजीओ, लीगल राइट्स प्रोटेक्शन फोरम ने कथित तौर पर नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को मामले में शिकायत दर्ज करवाई है और स्वरा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है । ट्विटर पर यूजर्स स्‍वरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।