टॉपलेस होकर राखी सावंत ने बेड पर बनाया पति के लिए वीडियो, कह दी ऐसी बात

राखी सावंत और उनका सोशल मीडिया अकाउंट, दोनों ही जमकर एक्टिव रहते हैं । राखी ने फिर अपना एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर डाला है, जो उनके फैन्‍स में जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Nov 07: बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन कहलाने वाली राखी सावंत खुद को चर्चा में रखने के ढेरों तरीके बखूबी जानती हैं । फिल्‍मों से जैसे – जैसे वो दूर होती जा रहीं थीं उन्‍होने सोशल मीडिया पर खुद को पॉपुलर करना शुरू कर दिया । एक से एक वीडियो और अपडेट्स से राखी अपने फैन्‍स को एंटरटेन करती रही हैं । एक नया एडीशन इसमें ये भी है कि राखी ने हाल ही में शादी की है और वो अब अपने इस मिस्‍ट्री हस्‍बैंड की वजह से चर्चा में रहती हैं । उनके कलाकारी वीडियो अकसर ही खबरों में रहते हैं ।

Advertisement

राखी ने पति के लिए बनाया वीडियो
जब से राखी की शादी हुई है वो अपने पति को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ज्‍यादा ही एक्टिव हैं । उनके नाम से वो तरह – तरह के वीडियो बनाती हैं और इंज्‍वॉय करती हैं । खास बात ये है कि अब तक उनके पति का चेहरा किसी ने नहीं देखा है । लेकिन वो अकसर वीडियो ऐसे बनाती हैं कि वो अपने पति से बात कर रही हों । राखी ने हाल ही में अपने कुछ टिक टॉक वीडियोज शेयर किए हैं ।

Advertisement

टॉपलेस होकर पति के लिए मैसेज
राखी सावंत ने टॉपलेस होकर टिकटॉक के लिए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं । राखी सावंत के ये वीडियोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए हैं । राखी इन वीडियो में बॉलीवुड के गानों पर एक्‍ट करती नजर आ रही हैं । इन वीडियोज में राखी ने खुद को कंबल के नीचे ढका हुआ है, और वो पति के लिए वीडियो मैसेज बना रही हैं । राखी के फॉलोअर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो ये गाने अपने पति के लिए गा रही हैं ?  अब ये लोगों की उत्‍सुकता ही है कि वो उनके पति के बारे में हर बात जान लेना चाहते हैं, लेकिन राखी भी कम नहीं । वो ना तो अपने पति की कोई तस्‍वीर ही दिखाती हैं और ना ही फैन्‍स को कुछ बताती हैं  ।

28 जुलाई को शादी, पति का भी आया इंटरव्‍यू
राखी ने खुद ही ये बताया था कि उन्‍होने 28 जुलाई को मुंबई के जे डब्लू मैरिएट में रितेश नाम के बिजनेसमैन से शादी की है । राखी ने कहा कि उनके पति उनके लंबे समय से फैन रहे हैं । उन्‍होने कहा कि उनके पति को मीडिया और कैमरे के सामने आना पसंद नहीं है इसलिए उन्होंने पति के साथ शादी की कोई भी फोटो शेयर नहीं की है । कुछ समय पहले ही उनके पति रितेश का इंटरव्‍यू सामने आया, जिसमें उनके हसबैंड ने कहा कि उन्‍हें राखी के किसी भी काम से दिक्‍कत नहीं है । वो बस कैमरे पर नहीं आना चाहते हैं, जब सही समय होगा तो वो कैमरे पर जरूर आ जाएंगे ।