पहले पैपराजी को कहा ‘कैमरे बंद करो’, फिर किया एक नेक काम, जाहन्‍वी कपूर का Video आया सामने

जाहन्‍वी ने कहा, ‘एक सेकेंड के लिए बंद कर दीजिए, बहुत अजीब लगता है, हर बात पे..।’ हालांकि इसके बाद भी पैपराजी फोटो क्लिक करते रहे।

New Delhi, Nov 08: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अकसर ही खबरों में रहती हैं । उन्‍हें कई बार मुंबई में रेस्‍टोरेंट्स के बाहर देखा जाता है, वो हमेशा अपने अच्‍छे व्‍यवहार के कारण चर्चा में रहती हैं । लोग उनकी तारीफ भी करती हैं । जाहन्‍वी अकसर गरीब बच्‍चों की मदद भी करती रहती हैं, कभी वो किसी को खाना देती हैं तो कभी उनसे बात करते हुए दिखाई देती हैं । जाहन्‍वी अपने इन नेक कामों से सबका दिल जीत लेती हैं ।

वीडियो वायरल
जाहन्‍वी कपूर का एक और वीडियो वायरल हो गया है । इस वीडियो में वो एक बच्‍ची से बात कर   रही हैं । इसके बाद वो उसकी मदद करती हैं । जाहन्‍वी एक रेस्‍टोरेंट से बाहर निकलती हैं तो एक बच्‍ची उनके पास आकर उनसे खाना मांगने लगती है । जाहन्‍वी कपूर को उस वक्‍त पैपराजी ने घेरा हुआ था तो उन्‍होने कहा कि प्‍लीज कैमरा बंद कर दें । गाड़ी पास जाकर जाहन्‍वी ने कुछ निकाला और बच्‍ची को पकड़ा दिया ।

खाने का पैकेट
जाहन्‍वी ने बच्‍ची को पैसे नहीं दिए बल्कि अपनी गाड़ी से खाने का एक पैकेट दे दिया । उन्‍होने गाड़ी के पास जाकर जिस तरह से रिक्‍वेसट की उसकी भी तारीफ हो रही है । जाहन्‍वी ने कहा, ‘एक सेकेंड के लिए बंद कर दीजिए, बहुत अजीब लगता है, हर बात पे..।’ हालांकि इसके बाद भी पैपराजी फोटो क्लिक करते रहे। जाहन्‍वी का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

चर्चा में रहती हैं जाहन्‍वी
फिल्‍म धड़क के बाद से जाहन्‍वी की कोई नई फिल्‍म तो नहीं आई है लेकिन वो लगातार बॉलीवुड खबरों में जगह बनाए हुए हैं । बीते दिनों दिवाली पार्टी के दौरान भी उनका साड़ी लुक फैंस को खूब भाया था । सफेद रंग की साड़ी के साथ जान्हवी ने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ था जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं । इसके अलावा मलाइका अरोड़ा की पार्टी में जान्हवी का लुक बेहद पसंद किया । आपको बता दें बता दें जान्हवी इन दिनों ‘द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही आफजा’ के अलावा करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं ।

View this post on Instagram

🙏🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on