Indian Idol में नेहा कक्‍कड़ के साथ आदित्‍य नारायण ने कर दी ऐसी हरकत, Video लाखों लोगों ने देखा

इंडियन आइडल के मंच पर फिर कुछ ऐसा हुआ है जो सुर्खियों में आ गया है । आदित्‍य नारायण ने नेहा कक्‍कड़ को बांहों में लेकर …

New Delhi, Nov 11: नेहा कक्‍कड़ एक बार फिर इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं । इस शो में नेहा कक्‍कड़ ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है, अपनी जजिंग से ज्‍यादा वो शो में अपने ऊप्‍स मोमेंट के कारण चर्चा में रहती हैं । कभी उनका रोना तो कभी हंसना, कभी कंटेस्‍टेंट का उनको किस कर देना तो  कभी जजेस से उनकी नोंकझोंक चर्चा में बनी रहती है । नेहा एक बार फिर ऐसी ही एक वजह से सुर्खियों में हैं, हालांकि वजह इस बार शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण भी हैं ।

Advertisement

धूम मचा रहा है इंडियन आइडल 11
ये इंडियन आइडल का 11वां सीजन है, शो के 10 वें सीजन से नेहा कक्‍कड़ इसमें बतौर जज जुड़ी   हैं । कंटेस्‍टेंट को लेकर नेहा का अपना एक अलग ही मिजाज नजर आता है । वो कई बार उनकी मदद करती भी नजर आती हैं तो कई बार उनके साथ नाचने गाने पहुंच जाती हैं । नेहा की ड्रामेबाजी भी पॉपुलर हो गई है । बहरहाल रविवार को टेलीकास्‍ट हुए शो में एक बार फिर नेहा कक्‍कड़ के साथ स्‍टेज पर अजीब घटना घट गई ।

Advertisement

Advertisement

जब अचानक गिर पड़ी नेहा कक्‍कड़
शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण के साथ डांस करते-करते नेहा अचानक स्‍टेज पर गिर गईं । हालांकि गलती पूरी तरह से आदित्‍य की थी । नेहा को गिराने के बाद वो उन्‍हें संभालते हुए भी नजर आए और नेहा से माफी मांगते हुए भी दिख । नेहा आदित्‍य के साथ डांस मूव्‍ज कर रहीं थीं और आदित्‍य भी उनके साथ उन मूव्‍ज की नकल कर रहे थे, इसी बीच नेहा आदित्‍य की बांहों में आ जाती हैं और आदित्‍य उन्‍हें संभाल नहीं पाते ।

Advertisement

वीडियो वायरल
आदित्‍य और नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । सोन टीवी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है । नेहा के स्‍टेज पर गिरने का ये ऊप्‍स मोमेंट फैन्‍स मजे लेकर देख रहे हैं । आपको बता दें कुछ दिन पहले ही नेहा एक कंटेस्‍टेंट की वजह से शर्मसार हो गई थीं । इस कंटेस्‍टेंट ने उन्‍हें सबके सामने चूम लिया था । तब भी आदित्‍य बस देखते ही रह गए थे ।