छोटे पर्दे की बड़ी एक्‍ट्रेस फिर करने जा रहीं हैं शादी, ऐसी Photos शेयर कर खुद बताया

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से आ रही है एक बड़ी खबर । टीवी के मशहूर शो में पॉप्‍पुलर किरदार निभाने वालीं एक बड़ी एक्‍ट्रेस ने किया है दूसरी शादी का ऐलान । तस्‍वीरें पोस्‍ट कर दी खबर ।

New Delhi, Nov 12: लंबे समय से टीवी पर अलग – अलग किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं काम्या पंजाबी एक बार फिर से शादी करने के लिए तैयार हो गई हैं । 40 साल की हो चुकीं काम्या एक बार फिर दुल्हन बनेंगी । काम्‍या ने अपनी शादी को लेकर खुद ही ये बड़ा खुलासा किया है । काम्या पंजाबी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन शलभ दंग के साथ शादी करने वाली हैं । गणेश चतुर्थी के मौके पर कामया ने अपने और शलभ के रिश्‍ते को ऑफीशियल किया था ।

Advertisement

शादी की पुष्टि
लीडिंग इंग्लिश न्‍यूज वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए काम्या पंजाबी ने कहा कि वो जल्द ही शलभ संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ।  हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कब और कहां शादी करने वाली हैं ।  काम्या ने कहा – ”मैं ये खुलासा नहीं कर सकती कि किस तारीख को हम शादी करने वाले हैं। लेकिन हां शादी की तैयारियां चल रही हैं. हम लोग बहुत उत्साहित हैं । मैंने पहले ही अपने दोस्तों को बोल दिया है कि वो तैयारियां कर लें।” काम्या ने आगे कहा, ”मैं तलाकशुदा हूं या फिर एक सिंगल मदर हूं तो क्या इसका मतलब ये है कि मुझमें कोई कमी है?”

Advertisement

करवाचौथ की तस्‍वीरें की थीं शेयर
काम्‍या पंजाबी ने बीते दिनों करवाचौथ का व्रत भी रखा था । उन्‍होने इस दौरान की कुछ खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की थीं । काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी, लेकिन शादी के करीब 10 साल बाद रिश्‍तों में खटास पड़ गई । काम्या पंजाबी की एक 10 साल की बेटी भी है । काम्या टीवी सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, ‘मर्यादा-लेकिन कब तक’ में अपने किरदारों को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं ।

इंस्टाग्राम पर शेयर कीं बिकिनी पिक्‍चर्स
हाल ही में काम्‍या पंजाबी ने अपनी बिकिनी पिक्‍चर्स फैन्‍स के साथ शेयर की थीं । इसके बाद उन्‍होने शलभ के साथ भी अपनी कई तस्‍वीरें एक के बाद एक पोस्‍ट की । अपनी एक प्‍यारी सी पिक्‍चर उन्‍होने बीच पर बैठे हुए पोस्‍ट की थी, जिसे लेकर उन्‍हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा । बहरहाल काम्‍या पंजाबी के इस ऐलान के बाद उनके दोस्‍त बेहद खुश हैं, और शादी की तैयारियों में जुट गए हैं ।