Video: शहनाज ने फिर अंधेरे में किया कुछ ऐसा, सिद्धार्थ शुक्‍ला ने हाथ पकड़कर बेड पर खींच लिया

‘बिग बॉस 13’  में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला की दोस्‍ती का दूसरा चैप्‍टर शुरू हो गया है । कलर्स ने एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमे सिद्धार्थ और शहनाज एक ही बेड पर नजर आ रहे हैं । पूरा माजरा आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 12: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला, इन दोनों के बीच शुरू हुई दोस्‍ती बीच में दरार का सामना कर रही थी, लेकिन अब एक बार फिर दोस्‍ती फिर से मजबूत होती नजर आ रही है । शहनाज को बिग बॉस के समझाने और सलमान खान द्वारा वीकेंड के वार में क्‍लास लगाने के बाद, वो एक बार फिर शुक्‍ला के नजदीक हो रही हैं । इस बार के सीजन में सिद्धार्थ शुक्‍ला बहुत ही मजबूत कंटेस्‍टेंट के रूप में उभरे हैं, कोई भी ऐसा एपिसोड नहीं जाता जब सिद्धार्थ को लेकर कुछ ना हुआ है । शहनाज और शुक्‍ला का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

शहनाज ने निकाली भड़ास
वीकेंड का वार एपिसोड में जब रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा घर पहुंचे तो उन्होंने घरवालों  को एक टास्क दिया जिसमें किसी एक कंटेस्टेंट के प्रति भड़ास निकालनी थी। ऐसे में शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेती हैं और उनसे कहती हैं कि वो उनकी दुश्मनी के काबिल हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है दोनों अपने रिश्ते सुधारना चाहते हैं। सोमवार को आए एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज शेफाली से कहती हैं कि वो सिद्धार्थ को मिस करती हैं।

Advertisement

घरवालों के कहने पर फूल लेकर पहुंची शहनाज
शेफाली के समझाने पर शहनाज कहती हैं कि उन्‍हें सिद्धार्थ से बात करने में डर लगता है । जिसके बाद शेफाली सिद्धार्थ के पास जाती हैं और बताती हैं कि शहनाज उनसे पैचअप करना चाहती है लेकिन वो उनसे बात करने से डरती हैं। सिद्धार्थ इसके बाद कहते हैं कि ‘मुझसे किस बात का डर है उसे।’ सिद्धार्थ और शेफाली इस बीच आपस में बात करते हैं जिसे आरती भी सुनती है और कहती है कि हां शहनाज उनसे पैचअप करना चाहती है । आरती के समझाने के बाद शहनाज रात में लाइट आउट होने के बाद सिद्धार्थ के पास चुपके से जाती है और उसके बेड पर फूल रख देती हैं। ये देख सिद्धार्थ हंसने लगते हैं।

Advertisement

बेड में खींच लेते हैं सिद्धार्थ
इसके बाद शहनाज दोबारा आती हैं और बेड के पास रखे टेबल पर कुछ सामान रखने लगती हैं। इसी बीच सिद्धार्थ उठते हैं और शहनाज का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींच लेते हैं और गले लगा लेते हैं। जिसके बाद घर के बाकी सदस्य सिद्धार्थ और शहनाज को देखने लगते हैं । वहीं शेफाली और आसिम एक ही बेड पर सो रहे थे, वो भी कहते हैं कि ये अच्छी बात है कि दोनों फिर से दोस्त बन गए । शहनाज और सिद्धार्थ के फिर से एक होने के बाद शो के और रोमांचक होने की उम्‍मीद जताई जा रही है ।