OYO से बुक कराया रूम नंबर 304, बर्थडे हो रहा था सेलिब्रेट, सुबह जब दरवाजा खोला तो

एक होटल में कमरा बुक कराकर जाना एक महिला को इतना भारी पड़ेगा उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा । लेकिन जब उसके पति को ये माजरा पता चला तो नजारा हैरतअंगेज था ।

New Delhi, Nov 13: दिल्‍ली में एक महिला की लाश एक होटल के कमरे से मिली । होटल के कर्मचारियों ने सुबह कमरे का दरवाजा खोला तो महिला का शव फर्ष पर पड़ा मिला था । चारों ओर खून ही खून फैला हुआ था । कर्मचारियों ने बताया कि महिला देर शाम पहले से बुक इस कमरे में आई थी जहां उसका दोस्‍त रह रहा था । दोनों को होटल के कर्मचारी पहले से जानते थे, लेकिन दोनों के बीच रात को ऐसा क्‍या हुआ कि महिला की मौत हो गई इसकी खबर किसी को नहीं लगी । महिला की हत्‍या की ये कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी ।

Advertisement

शादीशुदा थी महिला
मृतक महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन फेसबुक पर उसकी मुलाकात एक शख्‍स से हुई   और उसे प्‍यार हो गया । इस युवक से शादी की चाहत ने इस महिला को मौत के घाट तक पहुंचा दिया । दिल्ली के अलीपुर इलाके में हुई हत्‍या की इस घटना ने पुलिस के भी कान खड़े दिए । यहां अलीपुर स्थित OYO होटल के कमरा नंबर 304 में महिला की लाश मिली, जिसकी सच्चाई सबके होश उड़ाने वाली थी ।

Advertisement

प्रेमी का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी
महिला के प्रेमी का बर्थडे था, जिसे सेलीब्रेट करने वो उस रूम में पहुंची थी इस महिला की एक साल पहले ही विक्‍की नाम के युवक से फेसबुक पर दोस्‍ती हुई थी, दोनों में नजदीकिया बढ़ी और दोनों अंतरंग पलों के लिए इस होटल में आने लगे । विक्की नाम के युवक से ये महिला उम्र में 12 साल बड़ी थी, वो अपने पति से झूठ बोलकर प्रेमी से मिलने जाया करती थी । इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला के पति को उसकी हत्‍या की खबर लगी । महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्‍नी अकसर दोस्‍त से मिलने की बात कहकर घर से निकला करती थी, उसे अंदाजा भी नहीं थी कि वो ये सब कर रही थी ।

Advertisement

देर रात कमरे में क्‍या हुआ ?
दरअसल ओयो होटल के कमरा नंबर 304 में विक्की और आशा तय समय पर पहुंचे थे । उन्‍होने कमरे में जन्मदिन का जश्न मनाया, जमकर शराब पर । जिसके बाद नशे में महिला ने युवक को शादी की बात कही और एक थप्‍पड़ जड़ दिया । आशा की शादी के दवाब और गुस्से में थप्पड़ मारने के कारण युवक पूरी तरह बौखला गया । जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा और मारपीट होने लगी । नशे में ही विक्‍की ने उसका गला दबा दिया, उसे खून की उल्‍टी होने लगी और नाक से भी खून बहने लगा । विक्‍की को लगा कि वो मर गई है, जिसके बाद वो उसे छोड़कर फरार हो गया ।

सीसीटीवी से युवक का पता लगा
इस हत्‍या का खुलासा सुबह हुआ जब होटल के कर्मचरी कमरे में पहुंचे । कर्मचारियों ने दरवाजा ना खुलने पर दूसरी चाबी से दरवाजा खोला और हैरान रह गए । महिला का शव बिस्‍तर पर पड़ा हुआ था । उसे अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्‍टरों ने उसे मृत बताया । मामले की जांच शुरू हुई तो सीसीटीवी फुटेज में महिला विक्‍की नाम के युवक के साथ नजर आई । जो कि रात को ही होटल से चला गया था । जब विक्‍की को धर दबोचा गया तो उसने गुनाह कुबूल कर लिया । उसने कहा कि वो उसको मारना नहीं चाहता था ।