अयोध्या फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले हार्दिक पटेल, शॉटगन ने लिखा क्या पक रहा है?

सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को विवादित जमीन पर रामलला के हक में फैसला सुनाया, कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा।

New Delhi, Nov 13 : पूर्व बॉलीवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अयोध्या फैसले के दिन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में उन्होने लिखा है, कि जिस दिन अयोध्या की राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद की विवादित जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया, उस दिन हार्दिक पटेल ने उनसे मुलाकात की थी।

Advertisement

क्या पक रहा है
इस मुलाकात को लेकर शॉटगन ने लिखा, क्या पक रहा है, राम जन्मभूमि को लेकर आने वाले फैसले के बहुत ही अहम दिन गुजरात के गौरव, माटी पुत्र, देश के युवा आइकन और मशहूर हार्दिक पटेल मुझसे मिलने आये, फैसले का जश्न मनाने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है।

Advertisement

एक और ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस ट्वीट के अलावा उन्होने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, ये एक सम्मान और खुशी की बात थी, कि हार्दिक पटेल जैसे शख्स हमारे साथ थे, हमारी सोच एक जैसी है, हमें हार्दिक से बहुत उम्मीदें है, जय गुजरात, जय बिहार, जय हिंद। शॉटगन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

कोर्ट का फैसला
मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को विवादित जमीन पर रामलला के हक में फैसला सुनाया, कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि राम मंदिर विवादित स्थल पर बनेगा, और मस्जिद निर्माण के लिये अयोध्या में 5 करोड़ जमीन दी जाएगी, कोर्ट ने केन्द्र और यूपी सरकार को मंदिर बनाने के लिये 3 महीने में एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया है।

Advertisement