दहन होगी शिवसेना के सपनों की लंका, प्रियंका चतुर्वेदी की शायरी पर लोगों ने यूं लगा दी क्लास

संजय राउत ने शायरी के जरिये अपने दल की रणनीति को बयां किया, तो प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी शायराना अंदाज में अपनी बातें लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की।

New Delhi, Nov 14 : महाराष्ट्र में किसी भी दल या गठबंधन द्वारा सरकार ना बना पाने की स्थिति में वहां राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है, हालांकि शिवसेना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के फैसले की आलोचना की है, दूसरी ओर शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की जुगत में है, तीनों में लगातार बातचीत का दौर जारी है। इस राजनीतिक उठापटक के बीच शायरियां भी खूब की जा रही है।

Advertisement

प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखी शायरी
उद्धव ठाकरे के खासमखास और सांसद संजय राउत ने शायरी के जरिये अपने दल की रणनीति को बयां किया, तो प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी शायराना अंदाज में अपनी बातें लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की, हालांकि प्रियंका की शायरी उन पर ही भारी पड़ती दिख रही है, क्योंकि लोग उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

क्या लिखा प्रियंका ने
दरअसल प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर शायराना अंदाज में लिखा, हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी ना समझना, जब बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी। प्रियंका के इसी ट्वीट पर जब सोशल मीडिया यूजर्स की नजर पड़ी, तो वो पिल पड़े, जवाब में एक से एक शायरिंयां बनाकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। लोग उनके कांग्रेस छोड़ शिवसेना में आने और अब शिवसेना के कांग्रेस के साथ जाने की गुंजाइशों को देखते हुए उन पर निशाना साध रहे हैं।

Advertisement

कांग्रेस में थी
मालूम हो कि प्रियंका चतुर्वेदी लंबे समय तक कांग्रेस में रही हैं, इसी साल लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी के कुछ फैसलों से नाराज होकर उन्होने कांग्रेस छोड़ दिया था, कांग्रेस छोड़ने के बाद उन्होने शिवसेना का दामन थामा, लेकिन अब शिवसेना ही कांग्रेस के साथ जाती दिख रही है, जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement