कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक, नाराज ‘पत्नी’ ने गुस्से में कही ऐसी बात

सुमोना चक्रवर्ती ने बाल दिवस के दिन अपने बचपन की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें वो जोर से हंसती हुई दिख रही थी।

New Delhi, Nov 15 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा अकसर अपने शो में अपने साथी कलाकारों का मजाक उड़ाते हैं, खासकर वो सुमोना की कुछ ज्यादा ही टांग खिंचाई करते हैं, सुमोना के होठों से लेकर उनकी हाइट तक कपिल हर बार उनका मजाक बनाने की कोशिश करते दिखते हैं, एक बार फिर कपिल ने सोशल मीडिया पर ऐसा ही करने की कोशिश की, जिसके जवाब में सुमोना ने उन्हें कमीना कर दिया।

Advertisement

सुमोना ने पोस्ट की तस्वीर
दरअसल सुमोना चक्रवर्ती ने बाल दिवस के दिन अपने बचपन की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें वो जोर से हंसती हुई दिख रही थी, इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, बचपन कभी ना जाए, इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया, जिसमें एक कमेंट कपिल शर्मा का भी था।

Advertisement

कपिल ने ली चुटकी
सुमोना की इस क्यूट सी तस्वीर पर स्टार कॉमेडियन ने चुटकी लेते हुए लिखा, वाह… बचपन में भी तुम्हारा मुंह कितना ज्यादा खुलता था, कपिल के इसी कमेंट पर फैंस भी जमकर मजे लेने लगे, हालांकि कुछ लोगों ने कपिल को सलाह देते हुए लिखा, भाई यहां तो कम से कम सुमोना को बख्श दो।

Advertisement

सुमोना का जवाब
कपिल शर्मा द्वारा ऐसा कमेंट किये जाने के बाद सुमोना भी चुप नहीं बैठी, उन्होने भी रिप्लाई देते हुए लिखा, कप्पू तुम सच में कमीने हो। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में भी दोनों के बीच अक्सर ऐसी नोंक-झोंक देखने को मिलती है, सुमोना इस शो में भूरी के किरदार में नजर आती हैं।

Advertisement