मयंक अग्रवाल ने फिर किया धमाका, 5 पारियों में जड़ा तीसरा शतक

दायें हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने पांचवें ही टेस्ट मैच में शतक लगाया, जिसे उन्होने दोहरे शतक में तब्दील किया था।

New Delhi, Nov 15 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी जमीन पर ही बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने वाले मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है, वो एक के बाद एक शानदार पारियां खेलते जा रहे हैं, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी उन्होने शानदार शतक ठोंक दिया है।

Advertisement

तीसरा शतक
टीम इंडिया के नये सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंदौर टेस्ट की पहली पारी में तीसरा शतक ठोंका, खबर लिखे जाने तक वो 246 गेंदों में 155 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं, ये उनके टेस्ट करियर का तीसरा शतक है, आपको बता दें कि इससे पहले उन्होने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया था।

Advertisement

अफ्रीका के खिलाफ पहला शतक
दायें हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अपने पांचवें ही टेस्ट मैच में शतक लगाया, जिसे उन्होने दोहरे शतक में तब्दील किया था, विशाखापट्टनम में उन्होने 215 रनों की पारी खेली थी, इसके बाद इसी सीरीज के दूसरे मैच में भी उनके बल्ले से जमकर रन निकला था, उस मुकाबले में मयंक ने 108 रन बनाये थे, हालांकि सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में वो सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गये थे।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू
आपको बता दें कि 28 वर्षीय बल्लेबाज मयंक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट डेब्यू किया था, उस मुकाबले में उन्होने 76 रनों की पारी खेली थी, और दूसरी पारी में भी 42 रन बनाये थे, इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 137 रनों से जीता था, जिसमें मयंक का भी अच्छा रोल था, इसके बाद से ही वो लगातार टीम इंडिया के लिये टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग कर रहे हैं।