बीजेपी हाईकमान का बड़ा दांव, महाराष्ट्र पहुंचे नितिन गडकरी का बड़ा बयान, इशारों में कही बड़ी बात

नितिन गडकरी से पूछा गया कि अगर महाराष्ट्र में गैर बीजेपी सरकार आती है, तो मुंबई में चल रही बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का क्या होगा।

New Delhi, Nov 15 : महाराष्ट्र में सियासी गहमागहमी जारी है, सभी की नजरें राजनीतिक दलों पर हैं, कि किस तरह सरकार बनेगी और कौन सीएम होगा, इस बीच महाराष्ट्र पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मीडिया से बात की, उन्होने कहा कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है। कभी-कभी आपको लगता है कि आप मैच हारने वाले हैं, लेकिन तभी अचानक गेम पलट जाता है और जो रिजल्ट आता है वो बिल्कुल उल्टा होता है, मैं अभी-अभी दिल्ली से आया हूं, मुझे महाराष्ट्र की सियासत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

Advertisement

सरकार बदलती है लेकिन परियोजनाएं जारी रहती है
मीडिया से बातचीत के दौरान नितिन गडकरी से पूछा गया कि अगर महाराष्ट्र में गैर बीजेपी सरकार आती है, तो मुंबई में चल रही बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का क्या होगा, इस पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार बदलती है, लेकिन परियोजनाएं जारी रहती है, मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, बीजेपी हो या फिर एनसीपी या कांग्रेस, सरकार बनाने वाली कोई भी दल सकारात्मक नीतियों का समर्थन करेगी।

Advertisement

बीजेपी ऑफिस में विधायकों की बैठक
मुंबई के दादर स्थित बीजेपी ऑफिस में पार्टी विधायकों की बैठक शुरु हो चुकी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार ये बैठक गुरुवार से अगले तीन दिन तक चलेगी, बैठक में देवेन्द्र फडण्वीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं, बताया जा रहा है कि बैठक में संगठन मजबूत करने तथा आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

Advertisement

गडकरी के सबसे अच्छे रिश्ते
आपको बता दें कि नितिन गडकरी महाराष्ट्र की सियासत के बड़े नाम हैं, उनके व्यक्तिगत रिश्ते राज ठाकरे, उद्धव ठाकरे के साथ-साथ शरद पवार के साथ भी काफी अच्छे हैं, कहा जा रहा है कि बीजेपी हाईकमान अब गडकरी को आगे कर नये समीकरण साधने की कोशिश में हैं, इसलिये उन्हें मोर्चे पर आगे किया जा रहा है।

Advertisement