आसाराम पर ट्वीट कर ट्रोल हो रहे न्यूज एंकर दीपक चौरसिया, बचाव में उतरे रोहित सरदाना

दीपक चौरसिया ने 15 नवंबर को ट्विटर पर लिखा था कि जोधपुर कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके फर्जी बापू और फर्जी भगवान आसाराम जैसे लोगों को सजा दिलाने के लिये अगर मुझे जेल भी जाना पड़े, तो मैं तैयार हूं।

New Delhi, Nov 16 : राजस्थान के जोधपुर कोर्ट से नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में उम्रकैद की सजा पा चुके आसाराम के खिलाफ चर्चित पत्रकार दीपक चौरसिया के ट्वीट पर बवाल मच गया है, ट्विटर पर हैशटैग अरेस्ट दीपक चौरसिया ट्रेंड कर रहा है, दीपक के समर्थन में भी कुछ पत्रकार उतर आये हैं और ट्वीट किया है, तो आसाराम के समर्थक लगातार दीपक पर निशाना साध रहे हैं।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
दरअसल दीपक चौरसिया ने 15 नवंबर को ट्विटर पर लिखा था कि जोधपुर कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके फर्जी बापू और फर्जी भगवान आसाराम जैसे लोगों को सजा दिलाने के लिये अगर मुझे जेल भी जाना पड़े, तो मैं तैयार हूं, इसके बाद ही आसाराम के समर्थकों ने दीपक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया, और हैशटैग अरेस्ट दीपक चौरसिया को ट्रेंड कराने लगे, इस पर दीपक ने आगे लिखा, बाप एक नंबरी तो बेटा दस नंबरी।

Advertisement

समर्थन में उतरे साथी पत्रकार
दीपक चौरसिया के समर्थन में दूसरे पत्रकार भी उतर आये हैं, आजतक न्यूज चैनल के चर्चित एंकर रोहित सरदाना ने लिखा है, पत्रकार अपना काम करता है और कानून अपना, इसके लिये घर, परिवार को धमकियां देना या सोशल मीडिया पर रोज ट्रेंड करवा कर गालियां दिलवाना कौन सी न्याय की लड़ाई है? वहीं एनडीटीवी के एंकर अखिलेश शर्मा ने लिखा कि दीपक जैसे दिग्गज रिपोर्टर ने हाई प्रोफाइल अपराधियों के कई पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये कई लड़ाईयां लड़ी है, उसे अपने काम के लिये निशाना नहीं बनाया जाना चाहिये।

Advertisement

लोग कर रहे ऐसे कमेंट
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, अब जेल जाना ही क्यों पड़ेगा, तुम्हारे जेल जाने से क्या कोर्ट मान लेगी, कि बाबा दोषी है, और चांद से बार-बार जेल जाना महंगा पड़ेगा, ऐसा क्यों नहीं करते कि बाबा को नंगा करने के लिये उसके खिलाफ एक शो ही चला देते, रोज झूठ दिखाओ उसका, उसके साथ फोटो खिंचवाने वालों का, क्या हो पाएगा।

जेल जाना ही पड़ेगा
तो एक और यूजर ने लिखा कि टीआरपी बढाने और पैसे के लिये झूठी खबरें दिखाने वालों को भी आज नहीं तो कल जेल जाना ही पड़ेगा, जब वक्त आ जाएगा, तो कोई नहीं बचा पाएगा, तीसरे यूजर ने लिखा तुम्हारे जैसे कुछ जज न्यायपालिका में बैठे हैं, इसलिये हिंदू संत जेल में और तुम्हारे जैसे अपराधी आराम से बाहर घूम रहे हैं।