शादी के बाद राखी सावंत ने फैंस को मिलवाया अपनी बेटी से, बुरी तरह हो रही ट्रोल, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
जी हां, अभी तक लोगों को राखी सावंत की शादी पर ही यकीन नहीं हुआ था, कि उन्होने एक नया धमाका कर दिया है, राखी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

New Delhi, Nov 17 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, राखी अपने बयान से अकसर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, एक बार फिर राखी ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, हाल ही में राखी ने अपनी शादी की खबर फैंस को दिया था, अब उन्होने एक बच्ची का वीडियो पोस्ट किया है, जो कह रही है कि राखी सावंत उनकी मां है।

Advertisement

बेटी का वीडियो
जी हां, अभी तक लोगों को राखी सावंत की शादी पर ही यकीन नहीं हुआ था, कि उन्होने एक नया धमाका कर दिया है, राखी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है, दोस्तों, मेरे फैंस ये मेरी बेटी है, प्लीज इसे अपना आशीर्वाद दें।

Advertisement

अजब-गजब कमेंट
राखी के इस वीडियो पर फैंस अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर्स ने पूछा कि राखी आप कौन से ऐप्प से अपनी तस्वीर को ही बच्चे की तस्वीर बनाती हैं, इसके साथ ही कई अच्छे और बुरे कमेंट भी आये हैं, लोग ड्रामा क्वीन को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

पति की तस्वीर नहीं
मालूम हो कि राखी सावंत ने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो शादी के जोड़े में दिख रही हैं, हालांकि अब तक उन्होने अपने पति की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है, ड्रामा क्वीन के अनुसार उनके पति रितेश यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं, और लंदन में रहते हैं, राखी ने कहा कि उनके पति रितेश मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, इसलिये कैमरे के सामने नहीं आते, राखी ने ये भी कहा कि वो अपने पति के साथ बेहद खुश हैं और पति उन्हें बेहद प्यार करते हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें