केजरीवाल पर गौतम गंभीर का जवाबी हमला, 5 साल में क्या किया, पानी भी जहरीला… वीडियो

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली की जनता ने मुझे अपने काम के लिये चुना है, मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में जो काम किया है, या जो करवा रहा हूं, उस पर मुझे गर्व है।

New Delhi, Nov 18 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर इन दिनों सुर्खियों में हैं, अब एक बार फिर उन्होने आप संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि आप ये बताएं कि उन्होने क्या किया, वो जल बोर्ड के चेयरमैन हैं, उन्होने दिल्ली की जनता को पानी मुफ्त में देने का वादा किया, लेकिन वो भी जहरीला कर दिया, गंभीर ने कहा कि जितनी मेहनत मुझे ट्रोल करने में लगाया, उतना अगर प्रदूषण पर लगाया होता, तो दिल्ली की ऐसी हालत नहीं होती, मेहनत सही जगह करनी चाहिये, ताकि परिणाम सही मिल सके।

Advertisement

5 साल में क्या किया
गौतम गंभीर ने आप संयोजक पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले आप ये बताएं कि पिछले पांच साल में आपने क्या किया, उन्होने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपने 5 सालों में सिर्फ विज्ञापन किया है, हमने विज्ञापन नहीं काम किया है, आपके और हमारे बीच में बस इतना फर्क है।

Advertisement

मुझे गर्व है
पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली की जनता ने मुझे अपने काम के लिये चुना है, मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में जो काम किया है, या जो करवा रहा हूं, उस पर मुझे गर्व है, पहले केजरीवाल पांच सालों का हिसाब दें, कि उन्होने क्या काम किया है।

Advertisement

किया गया था ट्रोल
आपको बता दें कि दिल्ली में बढे प्रदूषण के बीच गौतम गंभीर इंदौर टेस्ट में कमेंट्री कर रहे थे, उसी दिन प्रदूषम के लेकर दिल्ली में बैठक थी, जिसमें गौतम नहीं पहुंचे, जिस पर आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया और दूसरे मंचों के माध्यम से ये सवाल उठाया था, केजरीवाल की पार्टी ने गंभीर के लापता होने तक के पोस्टर लगवा दिये थे। जिस पर गंभीर विफर पड़े थे।

Advertisement