कपिल शर्मा ने खोला राज, आखिर क्यों उनके शो से चले गये नवजोत सिंह सिद्धू? वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इंस्टाग्राम पर खुद कपिल शर्मा ने इस शो का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कपिल मजाकिया लहजे में अनिल कपूर, अरशद वारसी और उर्वशी रौतेला से बातचीत कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 18 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस की संख्या करोड़ों में है, उनका कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो भी काफी लोकप्रिय है, हालांकि पिछले दिनों उनका गलत गलत वजहों से सुर्खियों में रहा था, उनके कई साथी शो छोड़कर चले गये, जिसके बाद कपिल ने एक बार फिर नये लोगों के साथ शो को शुरु किया, अब कपिल ने शो में सिद्धू को लेकर एक राज उजागर किया है, कि आखिर सिद्धू क्यों शो छोड़कर चले गये।

Advertisement

पागलपंती की टीम
दरअसल पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट इस शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये पहुंची, जिसमें अनिल कपूर, अरशद वारसी, जॉन अब्राहम और उर्वशी रौतेला थी, कपिल और उनकी टीम ने पागलपंती के सितारों के साथ जमकर मस्ती की।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर वीडियो
इंस्टाग्राम पर खुद कपिल शर्मा ने इस शो का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कपिल मजाकिया लहजे में अनिल कपूर, अरशद वारसी और उर्वशी रौतेला से बातचीत कर रहे हैं, इसी बीच उन्होने ये राज भी उजागर कर दिया, कि आखिर नवजोत सिंह सिद्धू क्यों शो छोड़कर चले गये।

Advertisement

क्या कहा
दरअसल अनिल कपूर ने कपिल शर्मा से मजाक में कहा, कि उर्वशी को देखकर आपके जज्बात सामने आ जाते हैं, इसके बाद कपिल ने कहा कि उर्वशी आपका जादू चल रहा है, आपने तपस्या भंग कर दी, आपको पता है कि जब आप पिछली बार आई थी, तो सिद्धू जी आपके साथ चले गये थे, लेकिन अब तक वापस नहीं लौटे हैं, इसके बाद शो में बैठे लोगों ने जमकर ठहाका लगाया, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें