कुमार विश्‍वास ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को दी राजनीति ज्‍वॉइन करने की सलाह, आया ऐसा शानदार जवाब  

कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर अकसर ही लोगों को लपेटते रहते हैं, कुछ ऐसा ही उन्‍होने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ किया । लेकिन उसका जो जवाब आया वो मजेदार है ।

New Delhi, Nov 19: सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास अकसर ही ट्वीट कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं । कुमार के ट्वीट भी लाजवाब होते हैं, अब जाने-माने कवि जो ठहरे । कुमार राजनीति मुद्दों से लेकर सामाजिक मुद्दों, मनोरंजन से जुड़ी बातों, आम जिंदगी से जुड़ी बातों को लेकर अकसर ही अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते आए हैं । कुमार ने हाल ही में एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को लेकर कुछ कहा और उसके बाद एक्‍ट्रेस ने भी उन्‍हें गजब का रिस्‍पॉन्‍स देकर हैरान कर दिया ।

Advertisement

कुमार विश्‍वास का ट्वीट, एक्‍ट्रेस का जवाब 
दरअसल कुमार विश्‍वास ने एक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा को पॉलिटिक्‍स ज्‍वॉइन करने की नसीहत दे डाली  । उन्‍होने रिचा चड्ढा को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था –  ‘अब तो कॉमेडी भी अच्छी करने लगी हो, अब तो पॉलिटिक्स जॉइन कर लो।’ कुमार विश्वास की इस नसीहत पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा  ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब दिया । रिचा चड्ढा ने काजोल का जीआईएफ पोस्ट करते हुए लिखा – ‘वो हमसे ना हो पाए।’

Advertisement

Advertisement

कुमार ने रिचा चड्ढा का दिया जवाब
अब कुमार इस पर भी कहां चुप होते, रिचा का ये जवाब सुनकर कुमार विश्वास ने एक बार फिर से ट्वीट किया और कहा –  ‘स्वामी जी कहते हैं करने से होता है।’ कुमार और रिचा के ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहे हैं , यूजर्स इस मीठी सी नोकझोंक पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

Advertisement

स्‍टैंडअप कॉमेडी में नजर आई थीं रिचा
दरअसल कुमार ने ये ट्वीट रिचा के एक नए एक्‍सपेरिमेंट के बाद किया था । रिचा चड्ढा हाल ही में एक डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर स्‍टैंडअप करती नजर आई थीं । जिसके बाद ही कुमार ने उनकी कॉमेडी की तारीफ करते हुए उन्‍हें ट्वीट किया । आपको बता दें रिचा चड्ढा अक्सर राजनीति और देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करती रहती हैं । पॉलिटिक्‍स को लेकर उनके ट्वीट भी खूब वायरल होते हैं । अब ऐसे में कुमार विश्वास की ये सलाह, रिचा के फैन्‍स को भी भा गई । आपको बता दें रिचा चड्ढा जल्‍द  ही फिल्म ‘पंगा’ में नजर आने वाली हैं । फिल्‍म अगले साल आएगी ।