शिवसेना के दावे से सियासी भूकंप, इस तारीख को हो सकता है नई सरकार का शपथग्रहण

शिवसेना विधायक ने ये भी बताया कि पार्टी सुप्रीमो ने सभी विधायकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड और 5-6 दिन के लिये कपड़े लाने को कहा है।

New Delhi, Nov 20 : महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच शिवसेना ने बड़ा दावा किया है, उनके दावे के अनुसार राज्य में नई सरकार का शपथग्रहण 25 या 26 नवंबर को हो सकता है, शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने सभी 56 विधायकों को मुंबई बुला लिया है, हालांकि इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि इस मामले में पूरी तस्वीर शुक्रवार को बैठक के बाद ही साफ होगी।

Advertisement

उद्धव ठाकरे हों सीएम
विधायक अब्दुल सत्तार ने आगे बोलते हुए कहा कि सभी विधायकों की एक ही मांग है, कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ही बनें, हमें उद्धव ठाकरे को पांच साल के लिये मुख्यमंत्री के तौर पर देखना है, शुक्रवार को विधायकों की बैठक है, जिसके बाद पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी।

Advertisement

आधार, पैन कार्ड और कपड़े लाने को कहा
शिवसेना विधायक ने ये भी बताया कि पार्टी सुप्रीमो ने सभी विधायकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड और 5-6 दिन के लिये कपड़े लाने को कहा है, इन 5-6 दिनों में सभी विधायक मुंबई में ही रहेंगे, इन दिनों के काम-काज को आगे पीछे करने को कहा गया है, बाकी चीजें मुंबई पहुंचने पर बताया जाएगा।

Advertisement

सरकार बनाने के लिये जुगत
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिये जुगत जारी है, शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस को साधने में जुटी है, तो दूसरी ओर शरद पवार आज पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं, दावा किया जा रहा है कि इसके बाद महाराष्ट्र का सियासी समीकरण बदल सकता है, सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से समीकरण साधने में लगे हुए हैं।