शादीशुदा राखी सावंत को मिल गया नया ‘प्‍यार’, बोल्‍ड वीडियो पोस्‍ट कर बताई ये बात

राखी सावंत और उनके ड्रामे चर्चा में रहते हैं । राखी के एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है, राखी इस वीडियो में अपने नए प्‍यार के बारे में कुछ ज्‍यादा ही खुलकर बता रही हैं ।

New Delhi, Nov 20: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं, अपने फैंस को वो अपनी हर एक सांस का हिसाब देती हैं । जी हां, राखी अपने डे की पूरी जानकारी फैन्‍स को इंस्‍टा पोस्‍ट के जरिए बताती रहती हैं । राखी के ये वीडियो हजारों लाइक्‍स पाते हैं और फैंस उन्‍हें देखकर जमकर एंटरटेन भी होते हैं । राखी ने अपने नए वीडियो पोस्‍ट में अपने नए प्‍यार का खुलासा किया है ।

Advertisement

शादी के बाद मिला नया प्‍यार
राखी सावंत अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में रहती हैं । अपने पति के बारे में तरह-तरह   की बातें वो सोशल मीडिया पर करती रहती हैं । पति से प्‍यार, उनका व्‍यापार उनके बिना राखी कैसे अपना वक्‍त बिताती हैं ये सब वो अपने पति को बताती रहती हैं । अब एक बार फिर राखी सावंत ने पति को लेकर कुछ कहा है लेकिन ये पति ही नहीं उनके नए प्‍यार के बारे में भी है ।

Advertisement

राखी का नया प्‍यार
राखी सावंत को उनका नया प्यार मिल गया है । पिंक नाइटी पहनकर राखी ने बताया है कि उन्‍हें उनका प्‍यार मिल गया है । राखी ने बताया कि  उनका नया प्यार ‘पोकर’ है । वो पूरा दिन सिर्फ पोकर खेलने में बिजी रहती हैं ।  उन्हे किसी दूसरी चीज के लिए टाइम ही नहीं मिलता है । राखी ने तो ये तक कह दिया कि अब पोकर ही है जिसके साथ वो खाती हैं, लेटती हैं, सोती हैं और एन्जॉय करती हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनका नया प्यार पोकर है ।

दिल और चैन सब पोकर के नाम
राखी वीडियो में अपने फैन्स को बता रही हैं उनका दिल और चैन सब पोकर ने ले लिया है । उन्हें पोकर से प्यार हो गया है । राखी ने अपने वीडियो में भी लिखा है कि अब उनके पास अपने पति के साथ समय बिताने का भी टाइम नहीं है, क्‍योंकि उनका सारा टाइम पोकर के साथ ही बीतता है । राखी ने तो ये भी कह दिया कि उन्‍हें अब इसी के साथ मजा आता है, वो अपने पति को भी समय नहीं दे रही हैं ।