एक-दूसरे की सलाह नहीं मानते अमिताभ-रजनीकांत, बिग बी ने बताया कैसे हैं सुपरस्टार से रिश्ते

दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत को बॉलीवुड, तमिल और तेलुगू फिल्मों में अहम योगदान के लिये आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया।

New Delhi, Nov 21 : 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आगाज बुधवार को गोवा में हुआ, इस कार्यक्रम में केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बाबुल सुप्रियो, मनोज तिवारी, महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और प्रसून जोशी जैसी दिग्गज हस्तियां पहुंची।

Advertisement

अमिताभ के हाथों अवॉर्ड
इस खास मौके पर दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत को बॉलीवुड, तमिल और तेलुगू फिल्मों में अहम योगदान के लिये आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा गया, ये पुरस्कार उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन के हाथों दिलवाया गया, तो वहीं रजनीकांत ने भी अमिताभ को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया।

Advertisement

क्या कहा महानायक ने
इस खास मौके पर बिग बी ने कहा कि सभी गणमान्य लोगों, देवियों और सज्जनों आपके इस सम्मान और पुरस्कार के लिये धन्यवाद, माता-पिता का आशीर्वाद रहा है, इस सफर में कई निर्देशकों, लेखकों, फिल्म निर्माताओं और संगीतकारों का योगदान रहा है, जिसकी वजह से मैं आज यहां खड़ा हूं, लेकिन सबसे ज्यादा आभार जनता का है, उनका कर्ज मैं कभी नहीं उतार पाऊंगा, शायद मैं उतारना भी नहीं चाहता, भारत सरकार और गोवा सरकार का धन्यवाद।

Advertisement

एक-दूसरे को सलाह देते हैं
महानायक ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं रजनीकांत जी को अपने परिवार का सदस्य मानता हूं, ये बात अलग है कि हम एक-दूसरे को सलाह देते रहते हैं, भले हम सलाह मानें या ना मानें, रजनीकांत बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी हैं, अतुल्य व्यक्तित्व , जो हमेशा प्रेरित करते हैं। आपको बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी ये फेस्टिवल 9 दिन चलेगा, इस बार फिल्म फेस्टिवल में 76 देशों की 200 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।