केजरीवाल के इस मंत्री ने मांगा राम-कृष्ण का सबूत, तो कुमार विश्वास ने कही झन्नाटेदार बात

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है, संतोष कोली के बलिदान की मलाई चाट रहे, सीमापुरी के ये MLA,आत्ममुग्ध बौने के मंत्री हैं ! राम-कृष्ण के होने का देश से सबूत माँग रहे हैं !

New Delhi, Nov 22 : दिल्ली के सीमापुरी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी विधायक और दिल्ली सरकार में मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में इस मंत्री ने राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़े किये हैं, जिस पर आप नेता कुमार विश्वास ने बड़ा हमला बोला है, उन्होने इनके साथ-साथ केजरीवाल पर भी तंज कसा है।

Advertisement

कुमार विश्वास का हमला
कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है, संतोष कोली के बलिदान की मलाई चाट रहे, सीमापुरी के ये MLA,आत्ममुग्ध बौने के मंत्री हैं ! राम-कृष्ण के होने का देश से सबूत माँग रहे हैं ! तुम्हारे आका ने सेना से शौर्य के सबूत माँगे थे,तो लोकसभा में लोगों ने दिए थे, तुमने राम-कृष्ण के माँगे हैं,प्रतीक्षा करो विधानसभा में मिल जाएँगे।

Advertisement

क्या लिखा था
दरअसल सीमापुरी विधायक राजेन्द्र पाल गौतम ने ट्विटर पर लिखा है, अगर ये बात प्रमाणित है कि राम और कृष्ण तुम्हारे पूर्वज हैं, तो इतिहास में इसे पढाया क्यों नहीं जाता, पूर्वजों का कोई इतिहास होता है जबकि इनका कोई प्रमाणिक इतिहास नहीं है, ये पौराणिक कथाएं हैं ऐतिहासिक नहीं जबकि पेरियार जी का दृष्टिकोण प्रमाणिकता और तार्किकता के आधार पर था।

Advertisement

फिर दी सफाई
ट्वीट वायरल होने के बाद केजरीवाल के मंत्री ने तुरंत सफाई दी, उन्होने लिखा कि किसी ने उनके ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया है और उसका गलत इस्तेमाल कर रहा है, वो सभी की आस्था में विश्वास रखते हैं, वो किसी की आस्था का अनादर नहीं करना चाहते।

Advertisement