MLA अदिति सिंह की खूबसूरत वेडिंग Photos आईं सामने, मृत पिता के लिए लिखी बेहद इमोशनल पोस्‍ट

खूबसूरत विधायक अदिति सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं, उन्‍होने अपनी शादी के दिन पर एक पोस्‍ट लिखकर पिता को याद किया । उनकी तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, Nov 22: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह, पंजाब के नवांशहर से कांग्रेस विधायक अंगद सिंह से शादी के बंधन में बंध गई हैं । देश की राजधानी दिल्ली में दोनों की शादी का जश्‍न कमाल का हुआ । जोरबा होटल में दोनों परिवार के लोग मौजूद रहे, साथ ही कांग्रेस और भाजपा के चुनिंदा नेताओं की मौजूदगी भी यहां रही । विधायक अदिति और विधायक अंगद दोनों ही राजनीतिक परिवारों से संबंध रखते हैं, इसलिए भी इस शादी की खूब चर्चा रही ।

Advertisement

अदिति ने लिखी इमोशनल पोस्‍ट
अदिति सिंह ने अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत लम्‍हों में अपने पिता को याद किया । उनके पिता की   हाल ही में मृत्‍यु हो चुकी हैं, लेकिन वो इससे पहले ही अदिति और अंगद का रिश्‍ता पक्‍का कर चुके थे । अदिति ने आई लव यू पापा, आई मिस यू पापा… लिखा है । गुरुवार को विवाह बंधन में बंधने से कुछ घंटों पहले ही उन्‍होने ये ट्वीट किया तो उनके दिल में मची हलचल जाहिर हुई।

Advertisement

सदर विधानसभा से विधायक रहे अदिति के पापा
अदिति के पापा सदर क्षेत्र से लगातार पांच बार विधायक रहे । अखिलेश सिंह ने अपने जीवन में ही बेटी अदिति सिंह को विरासत सौंपकर विधायक बनवा दिया था । बेटी की भविष्य की चिंता उन्हें पहले ही सता रही थी, इसीलिए निधन से कुछ समय पहले ही उन्होंने बेटी की सगाई पंजाब में कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ कर दी थी । हालांकि यह बात अखिलेश सिंह के निधन के बाद ही सामने आई ।

Advertisement

2017 में विधायक बने अदिति और अंगद
अदिति सिंह और अंगद दोनों का राजनीतिक करियर 2017 से ही शुरू हुआ है । अदिति की तरह ही अंगद भी पहली बार वर्ष 2017 में पंजाब विधानसभा के लिए चुने गए। वे पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर से विधायक हैं। आपको बता दें विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से हैं। दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक रहे थे। अदिति सिंह उत्तर प्रदेश के सबसे युवा विधायकों में से एक हैं। 2017 का चुनाव उन्‍होने रायबरेली सदर सीट से 90 हजार से ज्‍यादा वोटों से जीता था ।