कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर Video आया सामने, Mystery गर्ल के साथ Bed पर हैं क्‍लोज, सुनाई दे रहा

वीडियो में कार्तिक आर्यन एक लड़की के साथ लेटे हुए हैं और साथ ही साथ बैकग्राउंड में म्यूजिक ‘किस मी’ बज रहा है।

New Delhi, Nov 23: कार्तिक आर्यन ने रीसेन्‍टली मनाया है अपना बर्थडे । इस बर्थडे पार्टी से उनकी कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान रहीं गायब, इतना ही नहीं उनका एक मिस्‍ट्री गर्ल के साथ वीडियो भी वायरल हो गया है । खास बात ये कि बेड पर क्‍लोजनेस का ये सीन किसी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं है । सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड में किस मी साउंड भी सुनाई दे रहा है । अब इस वीडियो की हकीकत क्‍या है आइए आपको बताते हैं ।

Advertisement

जन्‍मदिन पर बधाई
दरअसल लड़की के साथ कार्तिक आर्यन का ये बेहद क्‍लोजनेस वाला वीडियो एक एड फिल्‍म के   ऑडीशन का क्लिप है । कार्तिक इसमें एक लड़की के साथ एक्टिंग कर रहे हैं । किसी चॉकलेट ब्रैंड के लिए शूट हुए इस वीडियो में कार्तिक एक लउ़की के साथ ऑडीशन दे रहे हैं । ये वीडियो कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया है । इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश ने बताया कि ये कार्तिक के ऑडिशन का थ्रोबैक वीडियो है । वीडियो में कार्तिक आर्यन एक लड़की के साथ लेटे हुए हैं और साथ ही साथ बैकग्राउंड में कैडबरी का म्यूजिक ‘किस मी’ बज रहा है।

Advertisement

कार्तिक के लिए लिखा खूबसूरत कैप्‍शन
कार्तिक का ये वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश ने कार्तिक आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्‍होने वीडियो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन की मेहनत का जिक्र करते हुए सभी को एक बड़ा संदेश भी दिया है। मुकेश ने कैप्शन में बताया है कि एक वक्त पर जिस कैडबरी के म्यूजिक पर कार्तिक ने ऑडिशन दिया था। आज वो उसके ब्रांड एंबेसडर हैं। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। उन्‍हें ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B5KlQ0hA0Gn/

कार्तिक की बर्थडे पार्टी
आपको बता दें कार्तिक आर्यन ने अपना बर्थडे बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया । पहले घर परिवार के साथ केक काटा फिर सेलेब्‍स के साथ मस्‍ती की । हालांकि उनकी पार्टी से सारा अली खान गायब ही रहीं । उनकी पार्टी की पिक्‍चर्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । कार्तिक के काम की बात करें तो उनकी एक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति पत्नी और वो भी जल्दी रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर और गाने छाए हुए हैं । इसके साथ ही दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 भी कार्तिक के खाते में ही है। साथ ही वो सारा के साथ भी एक खास फिल्‍म में पेयरअप हुए हैं ।

https://www.instagram.com/p/B5LcB_mHS1t/