महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार पर बोले अठावले, शिवसेना को सबक सिखाना जरुरी, अमित शाह बोले थे

पटना पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी और अजित पवार को सरकार बनाने के लिये बधाई देते हुए कहा कि ये पहले से ही तय था कि बीजेपी एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाएगी।

New Delhi, Nov 23 : शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनाने की कवायद के बीच अचानक महाराष्ट्र में सियासी बाजी पलटी और बीजेपी ने एनसीपी के अजित पवार के साथ मिलकर सरकार बना ली, अब इस मसले पर जहां कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल नैतिकता की दुहाई दे रहे हैं, वहीं मोदी सरकार में मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने सरकार बनाने के लिये फडण्वीस और अजित पवार को बधाई दी है, उन्होने कहा कि शिवसेना को सबक सिखाना जरुरी था।

Advertisement

सरकार बनाने के लिये बधाई
पटना पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी और अजित पवार को सरकार बनाने के लिये बधाई देते हुए कहा कि ये पहले से ही तय था कि बीजेपी एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाएगी, अठावले ने अपने अंदाज में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि शिवसेना को लटका दिया, कांग्रेस को फटका दिया और एनसीपी को बीजेपी ने अटका दिया है, शिवसेना जनादेश से खिलवाड़ कर रही थी, शिवसेना का मुख्यमंत्री किसी जनम में नहीं बनेगा, पीएम मोदी और शरद पवार के बीच बातचीत मुख्य कड़ी रही, शरद पवार और अजित पवार को बधाई।

Advertisement

केन्द्र में शामिल हो जाए एनसीपी
रामदास अठावले ने एनसीपी को केन्द्र सरकार में शामिल होने के लिये भी कहा, उन्होने कहा कि प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सूले जल्द ही मोदी सरकार में मंत्री भी बन सकते हैं, शरद पवार को एनडीए में आ जाना चाहिये, वैसे भी पीएम मोदी से उनके रिश्ते काफी सहज हैं।

Advertisement

शाह बोल रहे थे सब ठीक हो जाएगा
आरपीआई अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कह रहे थे, कि सब ठीक हो जाएगा, और ठीक हो गया, शिवसेना को बीजेपी ने सबक सिखा दिया है, अठावले ने कहा कि पीएम मोदी ने शरद पवार से बात की होगी, कि सब चक्कर में आ जाएंगे।