शरद पवार की बेटी का छलका दर्द, Whatsapp Chat तक कर दी पब्लिकली Share

महाराष्‍ट्र में नई सरकार की शुरुआत तो हुई लेकिन प‍वार परिवार की फूट भी सामने आ गई । दिग्‍गज नेता शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले कुछ ऐसा लिखकर दर्द साझा किया है ।

New Delhi, Nov 23: महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का दर्द छलका है । सुले ने कहा है कि अब पार्टी और परिवार टूट गए हैं । उन्‍होने अपने व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए अपने मन की बात कही । उनके बयान से साफ जाहिर है कि परिवार की फूट का दर्द उन्‍हें बहुत सता रा रहा है । सुले का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उनके दफ्तर ने इस बयान की पुष्टि की है  ।

Advertisement

अजीत पवार के धोखे से दुखी हैं सुले
आपको बता दें आज सुबह ही महाराष्‍ट्र में बीजेपी और एनसीपी ने मिलकर सरकार बनाई है । नई   सरकार में देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की तो वहीं अजीत पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। इसके कुछ समय बाद ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साफ किया कि अजीत पवार का भाजपा के साथ जाना उनका निजी फैसला है, एनसीपी का इससे कोई लेना देना नहीं है।

Advertisement

शरद पवार का बयान
शरद पवार ने शिवसेना के साथ एक साझा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की और ट्वीट भी किया । उन्‍होने कहा – ‘ महाराष्ट्र में भाजपा के साथ सरकार बनाना, अजीत पवार का व्यक्तिगत फैसला है, ना कि एनसीपी का। साथ ही उन्‍होने कहा कि मैं ये रिकॉर्ड करते हुए कहता हूं कि एनसीपी इस फैसला का समर्थन नहीं करती है।’

Advertisement

फडणवीस दूसरी बार बने सीएम
आपको बता दें बीजेपी देवेंद्र फडणवीस राज्य के दूसरी बार मुख्‍यमंत्री बने हैं । विधानसभा चुनाव के बाद गठबंधन के साथी दल शिवसेना से बीजेपी के मतभेद शुरू हो गए थे । सीएम पद को लेकर अलायंस में रार मची हुई थी, बीजेपी जहां साफ कह रही थी कि गठबंधन किसी शर्त पर नहीं हुआ था वहीं शिवसेना ने बीजेपी पर शर्तों को तोड़ने का आरोप लगाया । इसके बाद कोई भी दल नियत तिथि तक सरकार बनाने के लिए बहुमत पेश करने में असफल रहा । जिसके बाद राज्‍यपाल ने 12 नवंबर से महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगा दिया ।