अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी, शरद पवार के बारे में कही बड़ी बात, 5 साल देंगे स्थिर सरकार

अजित पवार ने ट्विटर पर लिखा है, कि हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले 5 सालों के लिये महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगी।

New Delhi, Nov 24 : महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि हम राज्य को स्थिर सरकार देंगे, उन्होने पीएम मोदी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद, हम एक स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे, जो महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिये कड़ी मेहनत करेगी। अजित पवार को विधायक दल के नेता पद से हटा दिया गया है, इस पर अजित पवार ने कहा कि मैं अभी भी एनसीपी में हूं और हमेशा रहूंगा, और शरद पवार हमारे लीडर हैं।

Advertisement

स्थिर सरकार देंगे
अजित पवार ने ट्विटर पर लिखा है, कि हमारा बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले 5 सालों के लिये महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगी, सरकार प्रदेश के लोगों के कल्याण के लिये ईमानदारी से काम करेगी। पीएम मोदी के अलावा छोटे पवार ने अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा समेत उन सभी नेताओं को धन्यवाद कहा, जिन्होने उन्हें महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने पर शुभकामनाएं दी।

Advertisement

रातों-रात पलट दी बाजी
मालूम हो कि अजित पवार ने शनिवार को बीजेपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली, फडण्वीस ने सीएम पद की शपथ ली, जबकि अजित पवार को उप मुख्यमंत्री बनाया गया, इसके बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया, शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल पेश हुए, उन्होने कोर्ट में कहा कि बीजेपी के पास बहुमत है, तो आज ही बहुमत परीक्षण कराये।

Advertisement

कल दस बजे फिर सुनवाई
दूसरे वकील और कांग्रेस के दिग्गज नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि जब हमने शाम के 7 बजे सरकार बनाने की घोषणा की थी, तो राज्यपाल ने इंतजार क्यों नहीं किया, सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने सभी पक्षों को नोटिस जारी किया है, अब मामले की सुनवाई सोमवार सुबह साढे दस बजे फिर से होगी।

Advertisement