शरद पवार से मिले बीजेपी सांसद, शिवसेना विधायकों के बारे में किया बड़ा दावा, मच सकती है खलबली

बीजेपी सांसद के बयान के तुरंत बाद शिवसेना ने भी इस पर बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी नेता सिर्फ हवा-हवाई बातें कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 24 : बीजेपी राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने आज एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की है, इसके बाद उन्होने कहा कि शरद पवार से उनके पुराने रिश्ते हैं, वो हाल-चाल जानने के लिये आये थे, आपको बता दें कि इन दिनों शरद पवार के घर पर दिग्गज नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है, पवार से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता ने दावा करते हुए कहा कि शिवसेना के 45 विधायक उनके संपर्क में हैं। बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद महाराष्ट्र की सियासत में खलबली मच गई।

Advertisement

हवा-हवाई दावा
बीजेपी सांसद के बयान के तुरंत बाद शिवसेना ने भी इस पर बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी नेता सिर्फ हवा-हवाई बातें कर रहे हैं, हमारे विधायक हमारे साथ हैं, वो टूटने वालों में से नहीं हैं, इसके साथ ही शिवसेना ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो बहुमत साबित करके दिखाएं।

Advertisement

बीजेपी सांसद का दावा
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय काकड़े ने कहा कि शिवसेना के 56 में से 45 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, वो राज्य में देवेन्द्र फडण्वीस की अगुवाई में सरकार बनाना चाहते हैं, काकड़े ने कहा कि शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार विपक्ष में बैठने की बात कर रहे हैं, वो कांग्रेस से शिवसेना में आये हैं, उन्हें विपक्ष में बैठने की आदत है, लेकिन शिवसेना के विधायकों को सत्ता में रहने का आदत है।

Advertisement

सत्ता में आना चाहते
बीजेपी नेता ने कहा कि शिवसेना के विधायक सरकार में भागीदार बनना चाहते हैं, काकड़े के अनुसार विधायकों की ओर से कहा जा रहा है कि आप कुछ भी कीजिए, लेकिन हमें सरकार में शामिल कीजिए, हालांकि बाद में बीजेपी सांसद ने अपनी बात को संभालते हुए कहा, कि इन 45 विधायकों का कहना है कि बीजेपी और शिवसेना की सरकार बननी चाहिये, मालूम हो कि शनिवार को महाराष्ट्र में सरकार बन चुकी है, देवेन्द्र फडण्वीस सीएम और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद का शपथ लिया है।

होटल में शिवसेना विधायक
तोड़फोड़ के डर से शिवसेना ने अपने विधायकों को होटल में ठहरा रखा है, बीते दिनों शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे होटल जाकर विधायकों से मिले भी थे, शनिवार रात को एनसीपी ने भी अपने विधायकों को होटल में भेज दिया है, शरद पवार खेमा अजित पवार को मनाने में जुटी हुई है, लेकिन अजित अभी तक मानने को तैयार नहीं हैं।