मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया योगा वीडियो, ‘चाचा ससुर’ ने किया ऐसा कमेंट

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । मलाइका अरोड़ा ने अपना एक योगा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । जिसे देखकर अर्जुन कपूर के चाचा ने कुछ कमेंट किया है ।

New Delhi, Nov 26: मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं । वो सोशल मीउिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । उनके फैन्‍स उनके फिटनेस वीडियो के दीवाने हैं । मलाइका अकसर ही जिम से, पार्टीज से, योगा स्‍टूडियो से अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं । उनके वीडियोज को फैंस पसंद भी करते हैं, हाल ही में मलाइका ने अपना एक योगा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके इंस्टा फैंस उनके दीवाने हो गए हैं । खास तौर पर एक कमेंट काफी चर्चा में हैं ।

Advertisement

मलाइका का योगा वीडियो
मलाइका अरोड़ा के इस योगा वीडियो में वो एक डिफिकल्‍ट पोज करती नजर आ रही हैं । उन्‍होने    इस बेहद कठिन योग को ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस किया है । मलाइका अक्सर नए-नए आसन ट्राई करती हैं और वीडियो शेयर करती हैं । उनके इस वीडियो पर फैन्‍स तो कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही एक खास शख्‍स ने भी कमेंट किया है । मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर उनके ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने कमेंट किया है ।

Advertisement

मलाइका ने वीडियो किया शेयर
मलाइका अरोड़ा ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा – ‘दुनिया कई चुनौतियां समेटे हुए एक बहुत ही खूबसूरत जगह है । हमारा सफर हमें बदल देता है! लेकिन एक बात जो नहीं बदलती है, वह यह है कि ताकत की जरूरत होती है ।  मेरा हमेशा से मंत्र रहा है कि हमें झुकना सीखना होगा ताकि हम बहुत कम ही मौकों पर टूट सकें और मैं यहां अपनी क्षमता की सीमा को और आगे लेकर जाती हूं।’  मलाइका ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को मोटिवेट किया है ।

Advertisement

फराह खान ने किया कमेंट
मलाइका अरोड़ा के इस योगा वीडियो पर बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने बड़ा ही शानदार कमेंट किया है । मलाइका उनकी दोस्‍त हैं लिहाजा ये कमेंट भी कुछ ऐसा ही है । फराह खान ने लिखा है – ‘ओह माय गॉड कमीनी…’ । वहीं, अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है, और लिखा हैः ‘वाह!!!’