आधी रात थाने पहुंचे सीएम योगी, अधिकारी-संतरी सब हैरान, लगी क्‍लास

योगी आदित्‍यनाथ अपने एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं । हर दम एक्टिव रहने वाले मुख्‍यमंत्री जी ने देर रात काशी के पुलिस थाने में दस्‍तक दी ।

New Delhi, Nov 27: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीती रात अचानक चौक थाने का निरीक्षण करने पहुंच गए। वाराणसी में मौजूद रहे योगी काशी विश्‍वनाथ के दर्शन करने के बाद थाने पहुंच गए । आधी रात इस तरह सीएम को आते देख थाने में मौजूद संतरी से लेकर सीएम के साथ रहे अधिकारी भी चौंक गए। कुछ समय तक थाने की बिल्डिंग देखने के बाद सीएम ने मीडिया से भी चर्चा की ।

Advertisement

देर शाम काशी पहुंचे थे सीएम
सीएम योगी मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे वाराणसी पहुंचे थे । काशी में उन्‍होने पहले   आरएसएस और विहिप के नेताओं के साथ बैठक की। उसके बाद बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और कॉरिडोर का निरीक्षण किया । देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे कॉरिडोर से निकलने के बाद सीएम योगी चौक थाने पहुंचे थे। खास बात ये कि बंहद अंधेरा होने के कारण सीएम योगी ने टॉर्च की रौशनी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जायजा लिया ।

Advertisement

टॉर्च की रौशनी में कॉरिडोर का निरीक्षण
काशी पहुंचे उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां टॉर्च की रोशनी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण किया । बताया जा रहा है कि इससे पहले योगी ने आरएसएस औऱ विहिप नेताओं के साथ बैठक की और बैठक में राम मंदिर को लेकर मुद्दे पर अहम बैठक हुई। बताया जा रहा है कि कोईराजपुर स्थित संत अतुलानंद कान्वेंट स्कूल में हुई बैठक में मंदिर निर्माण और ट्रस्ट का खाका तैयार करने के मद्देनजर चर्चा हुई ।

Advertisement

कॉरिडोर की जानकारी ली
योगी आदित्‍यनाथ देर रात काशी विश्वनाथ पहुंचे । ज्ञानवापी पर हर हर महादेव के उद्घोष के साथ उनका स्वागत किया गया । योगी की गाड़ी सीधे मंदिर कंट्रोल रूम के पास रुकी। यहां उतरने के बाद पहले वो बाबा दरबार पहुंचे । इसके बाद दर्शन आदि कर नीलकण्ठ द्वार से कॉरिडोर में प्रवेश किया । यहां काफी अंधेरा होने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने टॉर्च की रोशनी में सीएम को निरीक्षण कराया । योगी ने निर्मल मठ का भवन देखा और इसके बारे में साथ चल रहे अधिकारियों से पूछा। इसके अलावा भी सीएम ने जायजा लिया और निर्माण कार्य पर पूरी जानकारी ली ।