विधानसभा में फिर साथ दिखे ‘भाई-बहन’, आदित्‍य ठाकरे को सुप्रिया सुले ने लगाया गले, तस्‍वीरें

महाराष्‍ट्र में आज विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है । विधायकों का स्‍वागत खुद सुप्रिया सुले कर रहीं थीं । तस्‍वीरें बेहद खास हैं ।

New Delhi, Nov 27: महाराष्‍ट्र में आज विधयकों ने शपथ ली, विधानसभा के विशेष सत्र के लिए विधायक एक-एक कर पहुंच रहे थे । शरद पवार की बेटी और एनसीपी नेता सुप्रिया सुले विधानसभा गेट पर खड़ी होकर विधायकों का स्वागत कर रही हैं । खास तस्‍वीर वो रही जग आदित्‍य ठाकरे वहां पहुंचे । सुप्रिया ने उन्‍हें बकायदा गले लगाकर स्‍वागत किया । सुले ने अजीत पवार का भी स्‍वागत किया, हालांकि पवार के चेहरे पर ना तो कोई हंसी थी और ना ही किसी तरह का कोई भाव ।

Advertisement

आदित्‍य को लगाया गले
एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने आदित्‍य ठाकरे को गले लगाकर विधानसभा में उनका स्‍वागत किया ।   आदित्‍य मुस्‍कुराते हुए गेट के अंदर आए । सामने सुप्रिया खड़ी थीं । उन्‍होने छोटे भाई की तरह आदित्‍य को गले लगाया और इसके बाद उनका चेहरा पकड़कर उन्‍हें बधाई दी और विधानसभा में जाने को कहा । सुप्रिया का ये अंदाज सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है । एनसीपी और विश्‍वसेना के बीच की ये नई दोस्‍ती क्‍या रंग लाएगी ये तो वक्‍त बताएगा, लेकिन फिलहाल के लिए ये तस्‍वीर अच्‍छी है ।

Advertisement

Advertisement

पवार का भी स्‍वागत
विधानसभा के गेट पर ही मौजूद रहीं सुप्रिया सुले एक-एक कर विधायकों का स्‍वागत कर रहीं थीं । इस दौरान अजीत पवार भी वहां पहुंचे । एनसीपी नेता अजीत पवार अपना समर्थन लेकर बीजेपी के पास पहुंच गए थे, जहां उन्‍होने उप मुख्‍यमात्री पद की शपथ भी ली, लेकिन शरद पवार ने भी भतीजे अजीत पवार की अकल ठिकाने लगाने में देरी नहीं की । आखिरकार पवार को बीजेपी का साथ छोड़ना पड़ा । पद से इस्‍तीफा देने वाले अजीत पवार पार्टी में वापस आ चुके हैं, लेकिन उनके विधायक दल के नेता का पल उनसे छीना जा चुका है । बहरहाल गेट पर सुप्रिया ने अजित पवार का भी गले लगाकर स्वागत किया और कहा, ‘बधाई दादा।’

Advertisement

विशेष सत्र
आपको बता दें महाराष्ट्र विधानसभा का आज विशेष सत्र आज बुलाया गया है । नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाने के साथ नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह भी होगा । जिसमें हिस्सा लेने के लिए शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के विधायक विधानसभा पहुंचने लगे हैं । बीजेपी विधायक भी सदन में पहुंच रहे हैं । सुले ने देवेन्‍द्र फडणवीस का भी स्‍वागत किया । दोनों मुस्‍कुराते हुए मिले ।