सनी लियोन ने शेयर किया बोल्‍ड वीडियो, फैंस हो गए क्रेजी, पूछा- बताओ मैं क्‍या कह रही हूं

सनी लियोनी ने अपने फैंस के लिए एक शानदार वीडियो शेयर किया है । बेहद बोल्‍ड इस वीडियो में सनी अपने फैंस से कुछ सवाल भी पूछती नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Nov 27: सनी लियोन अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों, वीडियोज के लिए अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं । सनी ने हाल ही में बाथ टब से एक वीडियो पोस्‍ट किया था । इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया । ये वीडियो खूब पसंद किया गया । अब सनी ने अपना एक और वीडियो पोस्‍ट किया है । सनी का ये वीडियो किसी वेब सीरीज का हिस्‍सा जान पड़ता है । हालांकि सनी ने वीडियो को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है ।

Advertisement

सनी लियोनी ने शेयर किया बोल्ड Video
सनी लियोनी इस वीडियो में ढेर सारी बॉल्‍स के ऊपर लेटी हुई हैं । जिसे देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं । इस वीडियो को  कुछ ही घंटों में मिले  लाख लाइक्स मिले हैं । दरअसल इस वीडियो में सनी लियोनी अपने फैंस से कुछ पूछ रही हैं । ये वीडियो फैन्‍स के बीच वायरल हो गया है ।

Advertisement

वेब सीरीज का प्रमोशन
सनी लियोन का ये वीडियो रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 के प्रमोशन के लिए शेयर किया गया है । इस वीडियों को शेयर करते सनी लियोनी ने लिखा – ‘हैल्लो, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मैं क्या कहना चाहती हूं? देखिए इसे बार-बार जब तक आप इसे समझ न ले! बहुत अच्छा मौका रहा रागिनी एमएमएस रिटर्न 2 के कास्ट से मिलने का।’

फैंस ने कहा हॉट नहीं हॉटेस्‍ट
सनी लियोन के फैंस भी उनके इस वीडियो को देखकर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं । एक यूजर ने जहां इस पर लिखा है, ‘हॉट’ तो वहीं दूसरे ने ‘हॉटेस्ट।’ आपको बता दें हाल ही में सनी लियोन दुबई में थीं, जहां से उन्‍होने  पूल के बाहर स्विमसूट में हॉट पोज दिए थे । उन्‍होने ये तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी । सनी ने तस्वीरों को कैप्‍शन दिया था  ‘Love Dubai!.’ तस्वीर में सनी लियोन ब्लैक कलर के फ्लॉवर प्रिंटेड स्विमसूट में में नजर आ रही हैं । सनी की अदाएं किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी हैं ।