शपथग्रहण से ठीक पहले लापता हुए अजित पवार, बताये जा रहे नाराज, एनसीपी ने कही ये बात

अजित पवार को ठाकरे सरकार में क्या जिम्मेदारी मिलेगी, फिलहाल ये साफ नहीं है, पहले कहा जा रहा था कि उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है।

New Delhi, Nov 28 : महाराष्ट्र की सियासत को रातों-रात बदलने की कोशिश करने वाले एनसीपी नेता अजित पवार फिर से एक बार सुर्खियों में हैं, दरअसल शपथग्रहण समारोह से ठीक पहले उन्होने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है, बताया जा रहा है कि वो नाराज हैं, फिलहाल वो कहां हैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा रही है, अब इस मामले में एनसीपी की ओर से बयान जारी किया गया है।

Advertisement

हमारे साथ हैं-एनसीपी
एनसीपी के एक प्रवक्ता ने बताया कि वो कहीं लापता नहीं हुए हैं, और ना ही नाराज हैं, उन्होने अपना मोबाइल फोन इसलिये बंद कर लिया है, क्योंकि लोग उन्हें बार-बार फोन कर परेशान कर रहे थे, इसके साथ ही पार्टी की ओर से कहा गया है कि अजित पवार शपथ ग्रहण समारोह में जरुर पहुंचेंगे।

Advertisement

क्या मिलेगा रोल
मालूम हो कि अजित पवार को ठाकरे सरकार में क्या जिम्मेदारी मिलेगी, फिलहाल ये साफ नहीं है, पहले कहा जा रहा था कि उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है, लेकिन इसे लेकर अब तक ना तो गठबंधन और ना ही एनसीपी की ओर से कुछ कहा गया है, बताया जा रहा है कि अजित पवार नई सरकार में बड़े पद की मांग कर रहे हैं, इसी वजह से वो नाराज हैं।

Advertisement

एनसीपी में हूं-अजित
बीते दिन मीडिया से बात करते हुए अजित पवार ने साफ कहा था कि वो एनसीपी में हैं और यही बने रहेंगे, उन्होने कहा था कि कुछ लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसकी कोई वजह नहीं है, अभी मेरे पास कहने के लिये ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन सही समय आने पर बोलूंगा, फिलहाल इतना कहूंगा, कि एनसीपी में हूं और यहीं रहूंगा।

4 दिन के डिप्टी सीएम
मालूम हो कि बीते शनिवार को अचानक महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया था, शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने की कोशिश में लगी हुई थी, अचानक अजित पवार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली, हालांकि उन्होने चाचा शरद पवार को भरोसे में नहीं लिया था, जिसकी वजह से ये सरकार 4 दिन में ही गिर गई, फडण्वीस और अजित पवार ने बहुमत परीक्षण से पहले ही इस्तीफा दे दिया।