‘मोदी जी रॉक्‍स’ कह कर राखी सावंत ने कर दी PM से एक बड़ी मांग, हर भारतीय को होगा गर्व

राखी सावंत अकसर ही अपने बयानों से सुर्खियों में रहती हैं, एक बार फिर उन्‍होने मोदी जी को लेकर बात कही है । हालांकि इस बार उनकी तारीफ हो रही है ।

New Delhi, Nov 28: ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों, अपने बेडरूम वीडियो, अपने विवादित बयानों के चलते लगातार सुर्खियों में रहती हैं । उनके फैंस उन्‍हें पसंद भी करते हैं ओर उनके वीडियोज, फोटो आदि को शेयर और लाइक भी जमकर करते हैं । राखी पिछले दिनों अपने पति को लेकर खूब चर्चा में रहीं, फिर उनके साथ एक ड्रेस मालफंक्‍शन हो गया । बहरहाल राखी तो राखी हैं, एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड ही नहीं राखी राजनीति की दुनिया की भी खिलाड़ी हैं । वो किसी को नहीं छोड़तीं । फिलहाल वो चर्चा में हैं मोदी जी से एक मांग के कारण ।

Advertisement

पीएम से की एक मांग
राखी सावंत ने इस बार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से की है एक खास अपील । पीएम नरेंद्र मोदी से एक   मांग करने के चलते वो सुर्खियों में हैं। राखी ने 25 नवंबर को ही अपना जन्मदिन मनाया है । उन्‍होने अपने जन्मदिन के कई फोटोज और वीडियोज फैन्‍स के साथ शेयर किए । इसके अलावा उन्‍होने एक  प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ ही एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने पीएम से मांग भी की ।

Advertisement

राखी की मांग पर भारतीयों को गर्व
राखी सावंत ने इस इंटरव्‍यू में कहा कि –  ‘मेरी सिर्फ एक ही मांग है कि जिस तरह हमने कश्मीर पर जीत हासिल की, उसी तरह हमें पाकिस्तान पर भी जीत दर्ज करनी चाहिए। मोदी जी रॉक्स!’ साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कई नारे भी लगाए और कहा प्रधानमंत्री जी.. आप सुन रहे हैं?’ आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत ने पीएम मोदी का जिक्र किया है। इससे पहले भी राखी एक बार पीएम मोदी को भगवान बताकर खबरों में आ चुकी हैं ।

पति कब सामने आएंगे ?
राखी सावंत लंबे समय से अपनी शादी के कारण सुर्खियों में हैं । कुछ समय पहले ही उन्‍होने शादी की बात कुबूली थी और इसके बाद वो लगातार सिंदूर और मंगलसूत्र में नजर आती रहती हैं । वो अकसर ही अपने वीडियो शेयर करती हैं । राखी के पति का नाम उन्‍होने रितेश बताया है जोकि लंडन बेसउ बिजनेसमैन हैं । राखी के मुताबिक उनके हस्‍बैंड कैमरे के सामने नहीं आना चाहते । जब सही वक्‍त होगा तो तो उन्‍हें मीडिया से जरूर मिलवाएंगी ।