मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से की शादी, अब पीएम मोदी से लगा रही गुहार, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीडियो में मुस्कान बता रही है कि वो एक हिंदू लड़के से प्यार करती है और पूरे होश-ओ-हवास में अपनी मर्जी से बिना किसी के दबाव के शादी की है।

New Delhi, Nov 28 : सोशल मीडिया पर एक प्रेमी कपल का वीडियो तेजी से फैल रहा है, इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि उन्होने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की है, उन्हें जान का खतरा है, इसलिये उन्होने पीएम मोदी और मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Advertisement

वीडियो में पीड़ा बयां कर रही लड़की
वीडियो में नवविवाहिता लड़की कह रही है कि उनका नाम मुस्कान मंसूरी है, जबकि लड़के का नाम राकेश वर्मा है, मुस्कान बताती है कि वो एमपी के भोपाल संभाग के राजगढ जिले की खिलचीपुर तहसील की रहने वाली है। मुस्कान मुस्लिम तो राकेश हिंदू समुदाय से है, लेकिन दोनों ने शादी कर ली है, जिसके बाद उन्हें परेशान किया जा रहा है, वो जान बचाने के लिये यहां से वहां भागते फिर रहे हैं।

Advertisement

परेशान हैं, मदद कीजिए
वीडियो में मुस्कान बता रही है कि वो एक हिंदू लड़के से प्यार करती है और पूरे होश-ओ-हवास में अपनी मर्जी से बिना किसी के दबाव के शादी की है, जिसके बाद कुछ लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं, क्या मेरा मुस्लिम होना गुनाह है, मैं चाहती हूं कि मोदी जी हमारी मदद करें।

Advertisement

बालिग हूं
करीब तीन मिनट के इस वीडियो में मुस्कान ने परेशान किये जाने का भी जिक्रआ किया, वो बार-बार कहती है कि दोनों का धर्म अलग होने की वजह से उसे परेशान किया जा रहा है, मुस्कान बताती है कि उसने 18 साल की उम्र पार कर ली है, इसलिये वो बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.facebook.com/hindupdeshrana/videos/2473747562948094/