आदित्‍य ठाकरे ने सोनिया के साथ मुस्‍कुराती तस्‍वीर की पोस्‍ट, रूबिका लियाकत ने आईना दिखा दिया

और इस तरह इस तस्वीर के साथ ही बालासाहेब की विचारधारा वाली राजनीति का अंत हुआ ? वहीं एक यूजर ने लिखा है…

New Delhi, Nov 28: महाराष्‍ट्र में बदले सियासी घटनाक्रम में आज धुर विरोध दल मिलकर सरकार बना चुके हैं । ऐसे में इन दलों की जमकर आलोचना भी जारी है । एक ऐसा ही ट्वीट एंकर रूबिका लियाकत ने किया है । शिवसेना से सांसद और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्‍य ठाकरे ने सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के साथ एक मुस्‍कुराती तस्‍वीर पोस्‍ट की है । जिसके लेकर सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है । एंकर भी ऐसे में कहां पीछे रहते ।

Advertisement

आदित्‍य ठाकरे का पोस्‍ट
सांसद आदित्‍य ठाकरे बुधवार देर शाम कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री और  कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह से मिले । आदित्‍य ने इस मुलाकात की दो तस्‍वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट की हैं । आदित्‍य ने तस्‍वीरें पोस्‍ट कर लिखा है – आज शाम मैंने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी जी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी से महा विकास अघाड़ी कगबंधन के लिए आशीर्वद मांगा ।

Advertisement

रूबिका लियाकत का ट्वीट
कांग्रेस – एनसीपी के साथ शिवसेना का ये मेल भला किसे समझ आ रहा है । लेकिन राजनीति है और सत्‍ता के लिए कोई कुछ भी करेगा, इसीलिए इस गठबंधन की सरकार अब बन चुकी है । बहरहाल आदित्‍य ठाकरे की इस तस्‍वीर को रूबिका लियाकत ने ट्वीट करते हुए लिखा – मोदी है तो मुमकिन है । जाहिर है ये एक व्‍यंग्‍य है । रूबिका अकसर ही अपनी राय रखती रहती हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल करने वाले भी कम नहीं ।

Advertisement

Advertisement

आदित्‍य ठाकरे हो रहे हैं ट्रोल
रूबिका ही नहीं आदित्‍य ठाकरे की इस तस्‍वीर पर कई अन्‍य यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं । एक यूजर ने लिखा है – और इस तरह इस तस्वीर के साथ ही बालासाहेब की विचारधारा वाली राजनीति का अंत हुआ ? वहीं एक यूजर ने लिखा है – मातो श्री अब अम्मी जान हो गया। वहीं एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया है कि महाराष्‍ट्र के लिए तो शिवसेना को ब्रिटिशर्स को बुला लेना चाहिए थो । सोनिया गांधी से हाथ मिलाने से तो अच्‍छा ही होता ।