बेइंतहा प्यार, लिव इन, मंदिर में शादी फिर रहस्य बनी मौत, सहेलियों की वजह से खुला दरिंदे पति का राज

नई दिल्ली के जनकपुरी इलाके में एक 21 साल की महिला को उसके पति ने बेरहमी से मार डाला । लेकिन ये कहानी नफरत से नहीं बल्कि प्रेम से शुरू हुई थी ।

New Delhi, Nov 29: राजधानी दिल्‍ली के जनकपुरी इलाके में एक नवविवाहिता की हत्‍या कर दी गई । नैंसी नाम की इस युवती की उम्र सिर्फ 21 साल की थी और उसके साथ ये दरिंदगी करने वाला उसका पति था । वो पति जिसके साथ वो पिछले दो साल से लिव इन में रही, प्‍यार किया अज्ञैर फिर परिवार की मर्जी से शादी भी की । नैंसी का शव सड़ी गली हालत में पानीपत में रिफाइनरी के पास झाड़ियों में मिला था । 11 नवंबर से लापता नैंसी के घरवालों को ये बात बहुत देर से पता लगी । नैंसी का पति ड्रग एडिक्‍ट बताया जा रहा है और नैंसी पर दहेज लाने का दबाव भी बनाता था ।

Advertisement

गोली मारकर हत्‍या
नैंसी के परिवार परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप पति, उसके ममेरे भाई और दोस्त पर लगाया    है । इस पूरे केस में नैंसी शर्मा की दो सहेलियों ने बहुत मदद की । पुलिस के मुताबिक अगर वो न होतीं तो शायद ये मामला लंबे समय तक अनसुलझा रह जाता। नैंसी शर्मा की दो सहेलियां प्रियांजलि और सरानिया है। दरअसल 12 नवंबर को प्रियांजलि ने नैंसी को फोन किया, फोन स्विच ऑफ था । 13 नवंबर को प्रियांजलि नैंसी के घर गई । जहां उसके ससुर ने कहा कि वो घूमने गई है ।

Advertisement

झूठ बोलते रहे ससुराल वाले
15 नवंबर को प्रियांजलि ने नैंसी की मां रोशनी शर्मा से  बात की तो उन्‍होने कहा कि घूमने के लिए हरिद्वार गए हैं। उसने नैंसी के पति साहिल को कॉल किया, उसका फोन भी बंद निकला । फिर प्रियांजलि को शक हुआ और उसने और उसकी एक और दोस्‍त ने 22 नवंबर को नैंसी की मां को फोन कर पूरी जानकारी दी । उन्‍होने कहा कि नैंसी काफी दिनों से घर पर नहीं हैं । जिसके बाद परिजन नैंसी के घर गए और वहां ना साहिल मिला और ना ही नैंसी ।

Advertisement

अनहोनी की आशंका
परिजनों ने पुलिस को शिकायत की तो उसने कहा कि उसने 11 नवंबर को नैंसी को दिल्ली में पश्चिमी विहार फ्लाईओवर के पास छोड़ दिया था। उनका आपस में झगड़ा हो गया था। मृतका नैंसी के पिता संजय शर्मा ने बताया कि साहिल ड्रग्स का आदी था, इसके लिए नैंसी को पीटता था । पैसे मांगता था । पुलिस के मुताबिक नैंसी की हत्‍या दिल्ली में ही गोली मारकर की गई है, फिर इसके शव को ऑडी कार में पानीपत लेकर गए और पेप्सी पुल से गुजरते हुए रिफाइनरी की ओर ले जाया गया और शव को वहां झाड़ियों में फेंक दिया गया। कार की फुटेज टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आई है।

घरवालों से कही थी ये बात
वहीं नैंसी के चचेरे भाई जतिन शर्मा ने बताया कि नैंसी शादी के बाद से ही काफी दुखी थी। उसके साथ बहुत मारपीट होती थी । 9 नवंबर को उसने परिवार से कहा था कि वो बहुत परेशान है, अगर अब मेरी आप से बात ना हो तो समझ जाना कि इन्‍होने मुझे मार दिया है । आपको बता दें नैंसी अपने परिवार के साथ हरी नगर में रहती थी, उसकी मुलाकात पुरानी कारों का कारोबार करने वाले साहिल चोपड़ा से हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली। ये लिव इन में भी रहने लगे । घर वालों की मर्जी से दोनों ने 27 मार्च 2019 को शादी कर ली। लेकिन इस शादी का अंजाम ऐसा होगा, ये किसने सोचा था ।