जहां से मिला था महिला डॉक्‍टर का शव वहीं से एक और शव मिला, हैदराबाद हो रहा शर्मसार

पूरा हैदराबाद आज शर्मसार है । एक महिला डॉक्‍टर से दरिंदगी कर उसे जला दिया और किसी को कुछ पता तक नहीं चला । अब मामले में एक और शव मिलने से सनसनी है ।

New Delhi, Nov 30: आमतौर पर हैदराबाद शहर बड़ा ही खुशमिजाज शहर माना जाता है, लेकिन दो दिन से शह में अजीब सा तना बना हुआ है । यहां एक महिला डॉक्टर से दरिंदगी और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि उसी जगह से एक और महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है । शमशाबाद में एक और महिला का जला हुआ शव मिला है । ये वही इलाका है जहां से कुछ समय पहले ही महिला डॉक्‍टर प्रियंका रेड्डी का शव बरामद किया गया था । डॉक्‍टर से दुष्‍कर्म के बाद उसे जलाकर मार डाला गया था ।

Advertisement

एक और महिला का शव मिलने से सनसनी
हैदराबाद के शमशाबाद में उसी इलाके से कुछ ही घंटों के अंदर एक और महिला का जला हुआ  शव बरामद हुआ है । पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है और आगे की जांच के लिए अस्‍पताल भिजवा दिया है । ठीक उसी जगह पर एक और जली हुई लाश मिलने के बाद से साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने जानकारी दी और कहा कि शव को सरकारी अस्पताल भेजा गया है ।

Advertisement

35 साल की महिला का शव
पुलिस के मुताबिक जिस महिला का शव मिला है वो 35 साल के करीब रही होगी । उसके साथ क्‍या हुआ, वो महिला कौन है इसके बारे में जांच जारी है । आपको बता दें इसी जगह से कुछ समय पहले 27 साल की एक वेटनरी लेडी डॉक्‍टर का शव मिला था । प्रियंका रेड्डी नाम की ये महिला डॉक्टर बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी । जानकारी के अनुसार उसने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास ही पार्क कर दिया था । रात में जब वह वापस लौटी तो स्कूटी पंक्चर मिली । इसके बाद महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया और इसके बारे में पूरी जानकारी दी ।

Advertisement

Advertisement

बहन को कहा था – डर लग रहा है
महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को कॉल कर कहा था कि उसे डर लग रहा है ।  इस पर बहन ने महिला डॉक्टर को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी । जिसके बाद डॉक्‍टर ने उसे कहा कि कुछ लोग उसकी मदद को आए हैं, मैं थोड़ी देर में कॉल करती हूं । इसके बाद महिला डॉक्टर का मोबाइल फोन बंद हो गया । परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास जाकर उसकी तलाश की । शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई हालत में लाश मिली । इस घटना के बाद से देश में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा को लेकर लोगों का गुस्‍सा आसमान पर है । हर क्षेत्र के लोग सामने आकर अपना गुस्‍सा बयां कर रहे हैं ।