हैदराबाद- 4 आरोपियों में से 2 लौटे थे घटनास्थल पर, आरोपी ने पुलिस को बताई झकझोर देने वाली बात

इस घटना ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है, लोग इंसाफ के लिये सड़कों पर उतर रहे हैं, पीड़िता के परिवार पर दुख का कहर टूट पड़ा है।

New Delhi, Dec 01 : हैदराबाद में हुई हैवानियत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं, जिन 4 आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, वो हैदराबाद पुलिस की गिरफ्त में हैं, आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है, लोगों का कहना है कि गुनहगारों के अंदर पुलिस-प्रशासन का डर खत्म हो चुका है, इसी वजह से इस तरह की हैवानियत बढ रही है।

Advertisement

जिंदा जला दिया
आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया, कि सामूहिक बलात्कार के बाद महिला डॉक्टर पर कैरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया गया, घटना को अंजाम देने के बाद चारो आरोपी वहां से निकल गये, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन चारों दरिंदों में से दो वापस घटनास्थल पर एक बार और लौटा था।

Advertisement

क्या था वापस लौटने का कारण
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चारों दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हैवानियत की हद पार की, महिला डॉक्टर को जिंदा जला दिया और तड़पता हुआ छोड़कर वहां से चले गये, तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इस वारदात को 2 से 2.30 बजे के बीच अंजाम दिया गया था, इसके बाद आरोपी वहां से चले गेये, लेकिन इन चारों में से दो वापस घटनास्थल पर लौटकर ये देखने आये थे कि महिला डॉक्टर की शरीर पूरी तरह से जली या नहीं।

Advertisement

डर नहीं इसलिये बढ रही वारदातें
इस घटना के तुरंत बाद ही लगातार पुलिस के सामने दूसरे राज्यों में भी बलात्कार के केस आने लगे, चंडीगढ में एक ऑटो चालक ने नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया, पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया, वहीं वड़ोदरा में अपने मंगेतर के साथ पार्क में बैठी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, बलात्कार की इन घटनाओं से सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा दिख रहा है।

देश को झकझोर दिया
इस घटना ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है, लोग इंसाफ के लिये सड़कों पर उतर रहे हैं, पीड़िता के परिवार पर दुख का कहर टूट पड़ा है, राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य भी पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंची है, महिला डॉक्टर की मां ने कहा कि आरोपियों को भी जिंदा जला दो, ताकि किसी की दोबारा ऐसा करने की हिम्मत ना हो, वहीं एक आरोपी की मां ने भी कहा, कि उसके बेटे को जिंदा जला दिया जाए, ताकि दूसरा कोई ऐसी हैवानियत ना करे।