धोखा बना 5 लोगों की मौत का कारण, पहले बच्चों की जान ली, फिर 2 पत्नियों संग बिल्डिंग से लगा दी छलांग

गाजियाबाद- परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था, व्यापार में काफी घाटा हुआ था, बैंक से भी लोन ले रखा था, जिसकी किश्तें गुलशन चुका नहीं पा रहा था।

New Delhi, Dec 03 : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सामूहिक आत्महत्या केस में अब चौंकानें वाले खुलासा हुआ है, बताया जा रहा है कि परिवार के मुखिया गुलशन वासुदेव कारोबारी थे, उन्हें बिजनेस में करीब दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था, उनके भाई हरीश का आरोप है कि गुलशन के साढू राकेश वर्मा ने उसके साथ धोखाधड़ी की, वहीं मृतकों के अपार्टमेंट की दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में भी राकेश वर्मा को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया है।

Advertisement

बिजनेस में घाटा और कर्ज
गाजियाबाद एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि दीवार पर लिखे सुसाइट नोट के अनुसार ये आत्महत्या का मामला है, परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था, व्यापार में काफी घाटा हुआ था, बैंक से भी लोन ले रखा था, जिसकी किश्तें गुलशन चुका नहीं पा रहा था, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Advertisement

पहले गला दबाया फिर चाकू से रेत दिया गला
गुलशन और उनकी दो पत्नियों ने पहले सो रहे अपने बेटे ऋतिक और बेटी किट्टू का गला रस्सी से घोंटा, जब वो निढाल हो गये, तो चाकू से दोनों का गला रेत दिया, इसके बाद घर में पलने वाले खरगोश की भी गला मरोड़कर हत्या कर दी। फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया।

Advertisement

दिल्ली का रहने वाला था परिवार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक परिवार दिल्ली के झिलमिल इलाके का रहने वाला था, गुलशन वासुदेव का जींस का बिजनेस था, करीब डेढ महीने पहले ही ये परिवार इंदिरापुरम रहने आया था, शुरुआती जांच में पुलिस को घर से बाउंस चेक मिला है, पुलिस के अनुसार आर्थिक तंगी से परेशान परिवार घरेलू कलह से भी जूझ रहा था, इसलिये उन लोगों ने मौत को गले लगा लिया।