नाबालिग प्रेमिका की हत्‍या कर थाने जाकर कुबूला गुनाह, फिर खुद खाया जहर, सिरफिरे आशिक का कांड

इश्‍क में पागल एक सिरफिरे आशिक ने फिर एक लड़की और खुद की जिंदगी तबाह कर दी । मामला आगरा का है । जहां 17 साल की नाबालिग की हत्‍या कर युवक ने भी जहर खा लिया ।

New Delhi, Dec 04: पहले नाबालिग प्रेमिका की हत्‍या की, फिर थाने जाकर कुबूलनामा और वहां से फरार होकर आत्‍महत्‍या । इसे सिरफिरा होना नहीं कहेंगे तो क्‍या कहा जाए । घटना आगरा जिले के गांव खां की है । यहां गढ़ निवासी 17 साल की गौरी की हत्या करने वाले हेत सिंह उर्फ छोटू ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी । छोटू ने 29 नवंबर की रात गला रेतकर गौरी की हत्या कर दी थी । जिसके बाद वो फरार हो गया था । इससे पहले कि पुलिस उसे पकड़ती उसने जहर खा लिया ।

Advertisement

मरने से पहले कुबूलनामा
22 साल का इस सिरफिरे आशिक का घर मध्य प्रदेश के मुरैना के छिछावली गांव में है । आगरा वो   अपनी बहन की सुसराल में आया था । मरने से पहले उसने ऐसे खुलासे किए जो चौंकाने वाले हैं । आरोपी ने बताया कि गौरी से उसके प्रेम संबंध थे । उसे गौरी पर शक हो गया था कि वो किसी और को चाहने लगी है । जिसके चलते उसने उसकी जान ले ली । छोटू ने जिस चाकू से गौरी का गला काटा था, उसने बताया कि वो वहीं स्कूल के पास वाली पोखर में पड़ा है ।

Advertisement

गौरी को बहुत प्‍यार करने का दावा
छोटू ने मरने से पहले कहा कि वो गौरी को बहुत प्‍यार करता था । दोनों साथ जाना-मरना चाहते थे । लेकिन कुछ दिन से उसका व्यवहार बिलकुल बदल गया था। उसे उस पर शक होने लगा । और इसी शक में उसने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला।  गौरी को मारने के बाद वो अपने घर मध्‍य प्रदेश भी गया था, इसके बाद वो मथुरा अपने रिश्‍तेदारों के घर चला गया । उसे पता चल गया था कि पुलिस उसे ढूढ़ रही है । इसके बाद ही उसने मथुरा से जहर खरीदा और खेरागढ़ आकर किसी जगह पर जहर खा लिया ।

Advertisement

अस्‍पताल में तोड़ा दम
हेतसिंह उर्फ छोटू नाम के इस शख्‍स ने ने थाने जाकर अपना गुनाह कबूला । पुलिस ने बताया कि उसने कहा कि दरोगाजी ! मैंने की है गौरी की हत्या…मेरे मां-बाप को परेशान मत करो…जो सजा देनी है मुझे दो । जगह खाने के चलते उसकी हालत बिगड़ने लगी थी । एक घंटे बाद ही उसने एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । वहीं नाबालिग गौरी के चाचा को छोटू की इन बातों पर यकीन नहीं । उनके मुताबिक उसने इस काम को किसी अौर के साथ मिलकर अंजाम दिया ।