कार में मिला डॉक्टर और उसकी महिला मित्र का शव, पुलिस के दावे से हड़कंप

दिल्ली पुलिस की टीम के अनुसार सुदीप्ता मुखर्जी का रोहिणी में ही निर्वाण नाम का नर्सिग होम था, जिसमें वो एमडी थी, जबकि ओपी कुकरेजा इसी नर्सिग होम में डॉक्टर थे।

New Delhi, Dec 04 : मंगलवार सुबह राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक कार के भीतर दो लोगों की खून से लथपथ लाश मिली, जिसके बाद हड़कंप मच गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में मिली लाश एक डॉक्टर और उनकी महिला मित्र का है, दोनों की मौत गोली लगने से हुई है, प्रशांत विहार थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है, कार के भीतर से डॉक्टर का लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद हुआ है।

गोली लगने से मौत
पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि दोनों की मौत गोली लगने से हुई है, मृतक डॉक्टर का नाम 62 वर्षीय ओम प्रकाश कुकरेजा है, जबकि कार में मिली दूसरी डेड बॉडी उनकी महिला मित्र सुदीप्ता मुखर्जी का है, जो 55 साल की थी, सुदीप्ता की मौत भी गोली लगने से हुई है। कुककेजा की कनपटी पर गोली लगी हुई है, कार में मिली पिस्टल डॉक्टर की लाइसेंसी बताई जा रही है।

दोनों में था लव अफेयर
दिल्ली पुलिस की टीम के अनुसार सुदीप्ता मुखर्जी का रोहिणी में ही निर्वाण नाम का नर्सिग होम था, जिसमें वो एमडी थी, जबकि ओपी कुकरेजा इसी नर्सिग होम में डॉक्टर थे, पुलिस के अनुसार दोनों का लव अफेयर था, इस रिश्ते की जानकारी कई लोगों को थी।

शादी के लिये दबाव
पुलिस के अनुसार सुदीप्ता मुखर्जी डॉ. कुकरेजा पर शादी के लिये दबाव बना रही थी, जिसकी वजह से कुकरेजा काफी परेशान थे, डॉ. कुकरेजा पहले से शादीशुदा थे और उनकी पत्नी दिव्यांग है। पुलिस इसे महिला मित्र की हत्या के बाद डॉक्टर के सुसाइड एंगल से जोड़कर देख रही है।