विराट कोहली ने मजेदार ट्वीट कर मनीष पांडे को दी शादी की बधाई

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मनीष को बधाई देते हुए ट्वीट किया, आप दोनों को दुनियाभर की खुशियां मिले, विश्वास कीजिए, ये आपकी सर्वश्रेष्ठ पारी होगी।

New Delhi, Dec 04 : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मनीष पांडे ने अपनी कप्तानी में कर्नाटक की टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खिताब जिताने के बाद अगले ही दिन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी कर ली, मनीष ने शादी के दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और सिल्वर कलर का साफा पहना था, वहीं आश्रिता ने सुनहरे लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहनी थी, टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों ने भी मनीष और आश्रिता को शादी की बधाई दी, कप्तान विराट कोहली ने भी मजेदार ट्वीट कर दोनों को भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी।

Advertisement

बधाई हो पांडे जी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, बधाई हो पांडे जी, आप दोनों को खुशियां और जिंदगी के खूबसूरत पल मुबारक, गॉड ब्लेस यू, आपको बता दें कि मनीष पांडे के लिये साल 2019 शानदार रहा, उन्होने अपनी कप्तानी में कर्नाटक को ना सिर्फ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी बल्कि विजय हजारे ट्रॉफी भी जिताया। कप्तानी के साथ-साथ बतौर बल्लेबाज भी ये साल उनके लिये अच्छा रहा।

Advertisement

रोहित बोले ये आपकी सर्वश्रेष्ठ पारी होगी
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मनीष को बधाई देते हुए ट्वीट किया, आप दोनों को दुनियाभर की खुशियां मिले, विश्वास कीजिए, ये आपकी सर्वश्रेष्ठ पारी होगी, विराट, रोहित के अलावा सुरेश रैना, उमेश यादव, हरभजन सिंह समेत टीम के कई खिलाड़ियों ने ट्वीट कर उन्हें नई पारी की बधाई दी।

Advertisement

वेस्टइंडीज सीरीज का हिस्सा
आपको बता दें कि रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल खेलने वाले मनीष पांडे ने सोमवार को मुंबई में शादी की, फिर मंगलवार को भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया, इसके अगले ही दिन वो टीम इंडिया के साथ जुड़ गये हैं, क्योंकि 6 दिसंबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में होने वाले टी-20 मैच में वो टीम का हिस्सा हैं।

Advertisement