आप सोते रहे उधर हैदराबाद पुलिस ने चारों दरिंदों का ‘एनकाउंटर’ कर दिया, मौके पर ही ढेर

हैदराबाद पुलिस ने सामूहिक दुष्‍कर्म और महिला डॉक्‍टर को जिंदा जलाने के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है । देर रात करीब साढ़े तीन बजे इस एनकाउंटर को अंजाम दिया गया ।

New Delhi, Dec 06: हैदराबाद के तेलंगाना में महिला डॉक्‍टर के साथ हुई हैवानियत लोगों के जहन से निकलने का नाम नहीं ले रही थी, लोग आक्रोशित थे, सड़कों पर थे, लगातार न्‍याय की मांग कर रहे थे । आम जनता का बेटियों की सुरक्षा के प्रति ये गुस्‍सा जायज भी था । लेकिन आज सुबह जिस खबर के साथ लोगों की नींद खुली वो चौंकाने वाली थी । हैदराबाद पुलिस ने चारों आरोपियों का देर रात एनकाउंटर कर दिया है । इस एनकाउंटर में चारों आरोपी मौके पर ही ढेर हो गए ।

Advertisement

घटनास्‍थल पर ले गई थी पुलिस
बताया जा रहा है कि पुलिस चारों आरोपियों को घटनास्‍थल पर ले गई थी । वारदात को रीक्रिकएट  करने के लिए आरोपियों को बाहर ले जाया गया था । पुलिस की ओर से बताया गया कि इसी दौरान इन चारों आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की थी । पुलिस ने सेल्‍फ डिफेंस में चारों का एनकाउंटर कर दिया । पुलिस कस्‍टडी से भागने की कोशिश चारों दरिंदों को भारी पड़ी ।

Advertisement

Advertisement

न्‍यायिक हिरासत में थे आरोपी
पुलिस ने इन चारों आरोपियों को घटना के 24 घंटे के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था । इन्‍हें कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद आरोपियों को 14  दिन की न्‍यायिक हिरासत पर भेज दिया गया था । मामले में पुलिस ने आरोपियों की हिरासत की मांग की थी जिसके बाद उन्‍हें 7 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया गया था । एनकाउंटर हैदराबाद नेशनल हाईवे 44 पर हुआ । ये वही जगह थी जहां आरोपी डॉक्‍टर को जलाने के लिए लेकर गए थे ।

29 नवंबर को हुई हैवानियत
आपको बता दें ये पूरा मामला 29 नवंबर का है जहां हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी । जांच हुई तो पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई । वारदात में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है । मुख्‍य आरोपी पाशा ने कल ही ये खुलासा कर सनसनी मचा दी थी कि जब महिला डॉक्‍टर को वो जला रहे थे तब वो जिंदा थी । और वो वहां खड़े होकर उसे जलते हुए देखते रहे थे ।