साथी को ना खिलाने पर खुलेआम बोले डु प्लेसिस ‘वो मेरी बहन के साथ सो रहा है’, सुनकर सब चौंक पड़े

दक्षिण अफ्रीका वन डे टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपने एक बयान से सबको चौंका दिया । उनके बेबाक जवाब को सुनकर मैच प्रेजेंटर भी हैरत में पड़ गए ।

New Delhi, Dec 09: दक्षिणी अफीका के वन डे क्रिकेट टीम के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस ने अपने एक बयान से सबको चौंका दिया । दरअसल मजांसी सुपर लीग 2019 के रविवार को हुए मैच के दौरान पार्ल रॉक्स कप्तान फाफ डु प्लेसिस से जब अपनी टीम में हार्डस विलजोन को ना खिलाने को लेकर सवाल किया गया तो उनका बिंदास जवाब सुनने लायक था । मैदान में मौजूद हर कोई इस जवाब से हैरान रह गया ।

Advertisement

डूप्‍लेसिस ने दिया ये जवाब
फाफ डु प्लेसिस ने जवाब देते हुए कहा कि – विलजोन आज नहीं खेल रहा है क्योंकि वह मेरी बहन   के साथ सो रहा है ।.उनके इस बयान को सुनकर मैच प्रेंजेटर भी एक बार सकते में आ गए लेकिन जब पूरा मामला पता चला तो हर कोई इस पर हंसने लगा । दरअसल डुप्‍लेसिस ने बात पूरी इस तरह की, उन्‍होने कहा – विलजोन आज नहीं खेल रहा है क्योंकि वह मेरी बहन के साथ सो रहा है । कल ही दोनों की शादी हुई है ।

Advertisement

अप्रैल में हुई थी सगाई
आपको बता दें कि हार्डस विलजोन की सगाई फाफ डु प्लेसिस की बहन रेहमी रेनर्स के साथ इसी साल अप्रैल महीने में हुई थी । दोनों इसी शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए । इसी वजह से विलजोन रविवार को होने वाले मैच का हिस्‍सा नहीं रहे । लेकिन किसी को क्‍या पता था कि डुप्‍लेसिस उनकी इस स्थिति का इस तरह से सबके सामने खुलासा करेंगे ।

Advertisement

मैच का हाल
बहरहाल इस मैच में विलजोन की गैर-मौजूदगी के बाद भी पार्ल रॉक्स ने मैच 12 रनों से जीत लिया । डु प्लेसिस ने जहां 19 गेंदों पर 22 रन बनाए, वहीं उनकी टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए । इतना ही नहीं विलजोन ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका के लिए सिर्फ एक टेस्ट मैच ही खेला था, 30 वर्षीय इस खिलाड़ी ने साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था । विलजोन, टी-20 लीग में अधिकतर दिखते हैं । आपको बता दें 2020 में विलजोन आईपीएल में पंजाब किंग्स इलेवन की तरफ से खेलेंगे ।