Web Series के लिए किए अपने ही इंटिमेट सीन देखकर डर गईं श्‍वेता तिवारी, बेटी ने कही ऐसी बात

श्‍वेता तिवारी इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज हम तुम और देम के लिए चर्चा में हैं । वजह हैं उनके इंटीमेट सीन, जो पहली बार उन्‍होने ऑन स्‍क्रीन किए हैं । खुद श्‍वेता तिवारी इन्‍हें देख घबरा गईं ।

New Delhi, Dec 09: टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल मेरे डैड की दुल्‍हन में नजर आ रही हैं । लंबे समय बाद उन्‍हें पर्दे पर देखना उनके फैन्‍स को बहुत पसंद आ रहा है  ।श्‍वेता के फैन इस बात से भी खुश हैं कि वो बहुत जल्‍द उन्‍हें एकता कपूर की एक सीरीज में देख पाएंगे । इस सीरीज का नाम है हम तुम और दे । कहानी दो ऐसे लोगों की है जिनकी जिंदगी में अब उनके पार्टनर्स साथ नहीं हैं, लेकिन दोनों के बच्‍चे जरूर हैं । अब ऐसे में कैसे वो एक दूसरे के साथ मिलकर नई जिंदगी शुरू करने की कोशिश करते हैं, वेब सीरीज इसी पर बेस्‍ड है ।

Advertisement

पहली बार दिए हैं बोल्‍ड सीन
श्‍वेता तिवारी लंबे समय से इंडस्‍ट्री में काम कर रही हैं । लेकिन ये पहला मौका है जब वो इस तरह   के किसी सीन में नजर आई हैं । उन्‍होने पहली बार किसिंग और इंटिमेट सीन किए हैं । हालांकि श्‍वेता ने बताया कि वो सीरीज का प्रोमो सामने आने के बाद खुद ही घबरा गई थीं । वो डर गई थीं कि अपने माता-पिता और बच्‍चों के सामने वो इस ट्रेलर को कैसे देखेंगी । प्रोमो सामने आने के बाद श्वेता तिवारी ने मीडिया से बात की । श्‍वेता ने बताया कि ऐसे सीन करने में उन्हें कैसी-कैसी परेशानी हुई ।

Advertisement

इंटिमेट सीन को लेकर एक्‍सपीरियंस किया शेयर
एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंक विला से बात करते हुए श्‍वेता तिवारी ने इंटिमेट सीन का अपना एक्‍सपीरियंस शेयर किया । इस वेब सीरीज में श्‍वेता, एक्‍टर अक्षय ओबेरॉय के साथ जबरदस्त इंटीमेट और किसींग सीन देती दिखाई देंगी । श्वेता ने बताया कि ‘जब इस सीरीज का प्रोमो लाइव हुआ तो मैं थोड़ी डर गई थी । मैंने मेकर्स को बुलाया और पूछा ये क्या है? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया।’ श्वेता ने कहा, ‘मुझे नहीं समझ आ रहा था कि ये ट्रेलर मैं अपनी मां, परिवार और अपने दोस्तों को कैसे दिखाउंगी । फिर मैंने अपनी बेटी को ये ट्रेलर भेजा और उसे ईमानदारी से इस ट्रेलर पर राय देने के लिए कहा।’

Advertisement

बेटी का रिएक्‍शन हैरान करने वाला था
श्‍वेता तिवारी ने कहा कि बेटी पलक ने जो रिएक्शन दिया वो उनके लिए वाकई सरप्राइज था । श्वेता ने बताया कि ‘मेरी बेटी ने कहा वाह मां ट्रेलर बहुत ही शानदार है । इसके बाद मैंने ट्रेलर शेयर किया और मेकर्स को भी फोन कर उन पर चिल्लाने के लिए माफी मांगी।’ श्वेता ने भी माना कि आज कल समय बदल रहा है और कई तरह का काम अवेलेबल है । आपको बता दें श्‍वेता तिवारी हाल ही में अपने दूसरे पति से अलग होने के कारण चर्चा में रहीं, उन्‍होने मीडिया के सवालों से नाराज होकर कहा था कि, लो उनसे पूछ रहे हैं कि उनकी दूसरी शादी भी असफल क्‍यों रही, उन्‍होने कहा कि क्‍यों नहीं रह सकती । उन्‍होने अपने पति से अलग होने का फैसला किया है, वो जानती हैं कि उनके और बच्‍चों के लिए क्‍या अच्‍छा है ।